AAj Tak Ki khabarChhattisgarhIndia News UpdateTaza KhabarTrending News

Odisha Train Accident Update : सीएम भूपेश ने ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक से की बात, रेल हादसे पर जताया दुख, छत्तीसगढ़ से हर संभव मदद मिलने की कही बात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार सुबह ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से फोन पर चर्चा की. उन्होंने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए ट्रेन हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए, अपनी संवेदना प्रकट की. भूपेश बघेल ने नवीन पटनायक से कहा कि छत्तीसगढ़ की ओर से ओडिशा को हर संभव मदद की जायेगी. बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग हताहतों के परिजनों के दुख में साथ खड़े हैं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.

बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में बहनागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ताजा जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में मरने वाले यात्रियों की संख्या 288 हो गई है, वहीं घायलों की संख्या 900 तक पहुंच गई है. रेलवे प्रवक्ता अमिताभ शर्मा ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस के 10-12 डिब्बे बालेश्वर के पास पटरी से उतर गए और विपरीत ट्रैक पर गिर गए. कुछ समय बाद विपरित दिशा से आ रही यशवंतपुर से हावड़ा जाने वाली ट्रेन पटरी से उतरे उन डिब्बों से जा टकरा गई, जिसके परिणामस्वरूप उसके 3-4 डिब्बे पटरी से उतर गए. इनमें से कुछ तीसरे ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी से जा टकराए.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button