Automobile

Next Generation छोटा पैक बड़ा धमाका Swift ने उड़ाए Tata के होश लांच हुआ 2.0 वर्जन जानिए फीचर्स

Next Generation छोटा पैक बड़ा धमाका Swift ने उड़ाए Tata के होश लांच हुआ 2.0 वर्जन जानिए फीचर्स। सुजुकी जापान की एक प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है। जिसनें हाल ही में वहां नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट हैचबैक को पेश किया है। अब नई स्विफ्ट ग्लोबल मार्केट में 3 ट्रिम लेवल और हाइब्रिड तकनीक के साथ एक नए पेट्रोल इंजन के साथ आ रही है। वहीं अब इसके भारतीय वाहन बाजार में भी जल्द ही लांच होने की उम्मीद जताई जा रही है। कंपनी फिलहाल इसकी देश की सड़कों पर टेस्टिंग कर रही है।



यह भी पढ़े :-Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को…

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से स्विफ्ट हैचबैक के एक स्पोर्टियर वर्जन का भी निर्माण किया जा रहा है। जिसके टोक्यो ऑटो सैलून 2024 में पेश होने की उम्मीद है। टोक्यो ऑटो सैलून 2024 का आयोजन जनवरी में होने वाला है

नई Suzuki Swift Sportier कार के आधुनिक फीचर्स

इस नई कार की कुछ तस्वीरों को कंपनी ने जारी किया है। जिसके कॉन्सेप्ट के तौर पर पेश होने की संभावना है। कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट को पीले रंग में तैयार किया है। जिसे ‘कूल येलो रेव’ कहा जा रहा है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में भी कई बदलाव किए हैं। जिससे की इसका लुक काफी स्पोर्टी लग रहा है।

नई Suzuki Swift Sportier कार कलर ऑप्शन 

कंपनी की नई Suzuki Swift Sportier कार के बारे में ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आ सकी हैं। लेकिन तस्वीरों को देखकर लगता है कि इसमें ब्लैक-आउट विंग मिरर और पिलर्स के रूप में कई कॉस्मेटिक बदलवा देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस नई कार के डोर पैनल पर स्पोर्टियर डिकल्स और ग्राफिक्स भी लगाए हैं। कंपनी अपनी इस कार में स्मोक्ड एलईडी हेडलैम्प्स और टेल-लाइट्स, ग्लॉस ब्लैक कलर की फ्रंट स्किड प्लेट और ब्लैक-आउट अलॉय व्हील देने वाली है।

नई Suzuki Swift Sportier कार इंटीरियर 

कंपनी की ये कार डुअल-टोन ब्लैक-बेज इंटीरियर स्कीम के साथ आ सकती है। वहीं इसमें आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, क्लाइमेट कंट्रोल के लिए टॉगल स्विच जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

नई Suzuki Swift Sportier कार का धाकड़ इंजन

कंपनी अपनी इस कार का निर्माण अपडेटेड HEARTECT प्लेटफॉर्म पर करेगी। इसमें 1.2-लीटर, 12V, DOHC इंजन दिया जाएगा। जो 5700rpm पर 82bhp पॉवर और 4500rpm पर 108Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़े :-इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button