Automobile

इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने

इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने। हेलो दोस्तों नमस्कार बुलेट बाइक करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। इस समय बुलेट बाइक की कीमत में काफी कमी आई है। इसलिए आप कम कीमत में बुलेट बाइक खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में बताया जाएगा की बुलेट में कितना में मिल सकता है। क्योंकि भारत में अलग-अलग मॉडल की बुलेट बाइक लॉन्च हो चुकी है। अलग-अलग वेरिएंट की बुलेट बाइक की कीमत अलग-अलग है। इसलिए जो आपको पसंद है वह बुलेट बाइक का खरीद सकते हैं.



Also read this:-7-इंच टचस्क्रीन वाली Maruti की नई luxury Celerio आ गई Tata Tiago को टाटा बाय-बाय कहने जाने सभी फैंटास्टिक फीचर्स

इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने बता दे की बुलेट बाइक सब की पहली पसंद होती है जब भी कोई कमाना शुरू करता है तो सबसे पहले बुलेट बाइक को खरीदने के बारे में ही सोचता है। लेकिन इसका लुक स्टाइल और चलाने में इतना अच्छा लगता है कि मन करता है, हमेशा इसी बुलेट बाइक को चलते रहे। अगर आज आप बुलेट बाइक कर ले जाएंगे तो करीब शोरूम कीमत 175000 के करीब आ सकता है। कुछ बुलेट बाइक की भी है जो 2 लाख से भी ज्यादा कीमत की है। आज के समय में अच्छी बुलेट बाइक अगर चाहिए तो आपको 3 लाख या इससे भी ऊपर जाना पड़ सकता है।

बुलेट 350cc बाइक रंग विकल्प Bullet 350cc Bike colur option 

बुलेट 350cc बाइक रंग विकल्प आज के समय में बुलेट बाइक मार्केट में इतना ज्यादा बिक रहा है कि हर कोई इस बुलेट बाइक को खरीद रहा है। हर गांव में बहुत सारे लोगों को बाइक खरीद चुके हैं। लाजवाब हम लोग के साथ लाजवाब बुलेट बाइक मिल रही है सबसे ज्यादा मिलिट्री में आदमी बुलेट बाइक का उपयोग करते हैं। इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने और करीब हर आर्मी वाले नौजवान बुलेट बाइक का ही उपयोग करते हैं। अगर आपके पास पूरा पैसा नहीं है तो डाउनपेमेंट देखकर भी बुलेट बाइक खरीद सकते हैं। बुलेट बाइक में सबसे अच्छा रेड कलर वाला बाइक अच्छा लगता है।

Bullet 350 cc bike variant price बुलेट 350 सीसी बाइक वैरिएंट की कीमत

बुलेट पर बहुत सारे वेरिएंट में लंच किया गया है, अलग-अलग वेरिएंट की बुलेट बाइक प्राइस देखेंगे तब को अलग-अलग देखने को मिलेगा। अगर आप मिलिट्री ब्लैक बुलेट बाइक खरीदेंगे तो एक शोरूम की कीमत 174000 है। वहीं अगर आप मिलिट्री रेट बुलेट बाइक कर देंगे तो इसकी कीमत 174100 प्राइस है। इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने स्टैंडर्ड ब्लैक बुलेट बाइक की कीमत 168000 है। अगर आप ब्लैक गोल्ड बुलेट बाइक कर देते हैं तो 217000 है। यह सभी कीमत एक शोरूम की कीमत है अगर आप ऑन रोड प्राइस कर देंगे तो इसे थोड़ा ज्यादा लगेगा, क्योंकि ऑन रोड प्राइस में ही बाइक खरीदा जाता है।

Mileage of Bullet 350cc Bike बुलेट 350cc बाइक का माइलेज

बुलेट 350cc बाइक का माइलेज की बात करे तो सबसे पहले माइलेज के बारे में ही पता करेंगे तो आपको जानकारी के लिए बता दूं की बहुत सारे ऐसे बुलेट बाइक लॉन्च किया गया है जिसकी जिसकी माइलेज 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर है। अगर किसी भी बुलेट बाइक की इतनी माइलेज है तो सबसे अच्छा माना जाता है, इसलिए आप इस प्लेट भाई को खरीद सकते हैंइंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने ।

All features of Bullet 350cc Bike बुलेट 350cc बाइक की सभी खूबियां

बुलेट 350cc बाइक की सभी खूबियां में देखने मिलेगा आपको इतना अच्छा लगेगा कि जब आप नजदीक से देखेंगे तो बहुत सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो आप कभी नहीं देखे होंगे। इंडिया की लोकप्रिय Bullet ने अपने हॉट फीचर्स से मचाया तहलका, यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले अचानक बाइक की कीमतों में आई भारी गिरावट जाने बुलेट बाइक ES 350 सीसी, सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, ट्वीनस्पार्क, रियल गोल्ड इंजन लगा है। इसके साथ आपको 19.8 बीएचपी पावर इंजन मिलेगा। और 28 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है इसमें भी पाइप स्पीड गियर बॉक्स है।

Also read this:-गोल्डन कलर का ये OnePlus 5G स्मार्टफ़ोन बना महफ़िल की जान Full HD स्क्रीन और 5500mAh के साथ Oppo, Vivo की लगाई लंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *