Automobile

Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयार

Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयार। आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में नए वर्ष की शुरुआत के साथ ही बहुत ही शानदार गाड़ियों को भी लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें की सबसे अधिक प्रतीक्षा करवाने वाली महिंद्र थार 5 डोर का भी नाम भी शामिल किये जा रहे है। जिसे कि कई बार हमारे सड़कों का परीक्षण करते हुए देखा गया है। अब ये महिंद्रा थार 5 डोर की नई जासूसी छवि सामने आई है। जिसमें की इसे प्रोडक्शन स्तर के बहुत ही ज्यादा करीब और बहुत ही शानदार लग्जरी फीचर्स के साथ देखा भी जायेगा।



Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयारआप भी जानते ही होंगे की अब वर्तमान में महिंद्रा थार 3 डोर हमारे मार्केट की सबसे अधिक बिकने वाली ऑफ रोडिंग एसयूवी होने के साथ-साथ एक लाइफस्टाइल एसयूवी भी है। छा गई Mahindra आ गई Mahindra Thar जो देखे वो कहे वाह”वाह,अजब-गजब के फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे तबड़ा तोड़ माइलेज।

महिंद्रा थार 5 डोर डिज़ाइन Mahindra Thar 5 Door Design

Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयारआगामी महिंद्र थार 5 डोर का डिजाइन वर्तमान थार की तुलना से अलग होने वाली है। ‌जिसमे बहुत से शानदार लुक भी अपडेट के साथ लॉन्च किये जा रहे है। अब सामने आई नई जासूसी छवि में हम एसयूवी को पूर्ण रूप से छलावरण के साथ ढका हुआ देख सकते हैं। जिसके कारण से अब उसके लुक एलिमेंट्स के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन अब तक के सामने आई सभी जासूसी छवियों के आधार पर इसे सामने की और शानदार लुक किया गया ग्रील, बंपर, एलईडी हेडलाइट, डीआरएल और फोग लाइट सेटअप मिलने वाला है।

यह भी पढ़े :-Royal Enfield को दिन में तारे दिखाने Hero ने लांच की जबरदस्त क्रूजर बाइक एक्स्ट्रा फीचर्स और शानदार लुक से ऑटो मार्केट को बनाया…

आयाम में बढ़ोतरी होने के कारण अब बीच में आपको एक नया दरवाजा और साइड प्रोफाइल में नया लुक किया गया एलॉय व्हील्स मिलने वाला है। जबकि पीछे की और नया डिजाइन किया गया बंपर और एलईडी टेल लाइट यूनिट की भी पेशकश की जाएगी। इसकी रोड उपस्थित वर्तमान थार के रोड उपस्थिति से अधिक और काफी हद तक jeep Wrangler के समान होने वाला है।

महिंद्रा थार 5 डोर केबिन Mahindra Thar 5 Door Cabin

महिंद्र थार 5 डोर का केबिन बहुत ही अधिक लग्जरी बनाए जाने वाला है। जासूसी छवियों में हम इसका केबिन के अंदर एक फ्लिप होने वाली पीछे के पैसेंजर स्क्रीन को देख सकते हैं, हालाँकि इसे प्रोडक्शन मॉडल में दिया जाएगा या नहीं जानकारी अभी तक नहीं है। जिसके सिवाय एक सनरूफ के साथ केबिन के अंदर नया डिजाइन की जगह डैशबोर्ड लेआउट और हल्की थीम की भी पेशकश की जाएगी। जिसके सिवाय अब ये प्रीमियमनेस और बढ़ाने के लिए बहुत से स्थानों पर हमें सॉफ्ट टच की भी सुविधा मिलने वाली है Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयार।

महिंद्रा थार 5 डोर की सभी विशेषताओं की सूची Mahindra Thar 5 Door all Features list

Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को है तैयारMahindra Thar जो देखे वो कहे वाह”वाह,अजब-गजब के फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे तबड़ा तोड़ माइलेज। अब ये सुविधाओं में इसे बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलने वाली है। जिसके सिवाय अब अन्य हाईलाइट के तौर पर इसे ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, सिक्स वे हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, फुटवेल लाइटिंग, स्मार्ट क्रूज कंट्रोल, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, पीछे की यात्रियों के लिए खास ऐसी इवेंट, बेहतरीन कनेक्टेड कार तकनीकी, गूगल वॉइस एसिस्ट के साथ अलेक्सा एसिस्ट और प्रीमियम साउंड सिस्टम मिलने वाला है।

महिंद्रा थार 5 डोर सेफ्टी फीचर्स Mahindra Thar 5 Door Safety features

महिंद्रा थार को स्कॉर्पियो एन के प्लेटफार्म पर आधारित कर तैयार किया जा रहा है। अब ये महिंद्रा स्कार्पियो एन 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है। हम उम्मीद करते कि आगामी महिंद्र थार 5 डोर हाल ही में लॉन्च हुई भारत NCAP में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग को प्राप्त करेगी। जिसके सिवाय अब ये अन्य हाईलाइट के तौर पर इसे सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा मिलने वाला है।

महिंद्रा थार 5 डोर इंजन Mahindra Thar 5 Door Engine

बोनट के नीचे से वर्तमान थार के समान इंजन विकल्प के साथ पेश किया जाने वाले हैं। आकर बड़ी होने के कारण इसके इंजन को ट्यून किया जा सकता है। नीचे वर्तमान थार के इंजन विकल्प के बारे में जानकारी दी गई है।

भारत में महिंद्रा थार 5 डोर की कीमत Mahindra Thar 5 Door Price in India

आगामी महिंद्रा थार 5 डोर की रेंज अब हमारे मार्केट में 15 लाख रुपए से शुरू होकर 25 लाख एक्स शोरूम होने की आशंका भी बताई जा रही है। जिसके बारे में कोई खास जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

भारत में महिंद्रा थार 5 डोर लॉन्च की तारीख Mahindra Thar 5 Door Launch Date in India

लॉन्च होने के बाद यह हमारे मार्केट में Maruti Suzuki Jimmy 5 Door और Force Gurkha 5 Door जैसे गाड़ियों से मुकाबला करने वाली है। इसे नए वर्ष की शुरुआत के बाद किसी भी टाइम हमारे मार्केट में लॉन्च की जाएगी।

यह भी पढ़े :-50MP कैमरा और अल्ट्रा प्रो Technology के साथ आ गया भारतीय बाजार में Vivo का 5G Smartphone मात्र इतनी कम कीमत में तैयार है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button