Automobile

नए अवतार में लॉन्च हुई New Tata Altroz कार, बदल गया बहुत कुछ, जबर्दस्त पावर के साथ अब माइलेज का भी तड़का

नए अवतार में लॉन्च हुई New Tata Altroz कार, बदल गया बहुत कुछ, जबर्दस्त पावर के साथ अब माइलेज का भी तड़का, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताना चाहते है जो आपके काम की है आये जानते है टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए स्पोर्टी लुक वाली कार बाजार में पेश की है। अगर आप भी इन दिनों एक शानदार कार खरीदने की सोच रहे हैं तो न्यू टाटा अल्ट्रोज कार आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आइए जानते हैं इस कार के इंजन और फीचर्स के बारे में…




 

 

New Tata Altroz कार के लग्जरी फीचर्स देखिए

अगर हम न्यू टाटा अल्ट्रोज के लग्जरी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फीचर्स के तौर पर कई लग्जरी फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट और टर्न बाय टर्न इंडिकेटर फीचर्स मिलते हैं, साथ ही इस शानदार कार में आपको इवेंट के साथ यूएसबी पोर्ट, ब्लेजर, क्रूज कंट्रोलर, क्लाइमेट कंट्रोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया Nothing Phone 2a, धांसू कैमरा क्वालिटी और रॉयल फीचर्स के साथ देखे कीमत

New Tata Altroz कार का पावरफुल इंजन देखे

न्यू टाटा अल्ट्रोज में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो इस कार में आपको काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो जंगल के उबड़-खाबड़ रास्ते पर भी दौड़ने में सक्षम होगा। इस कार में तीन इंजन ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर 4-सिलिंडर डीजल शामिल हैं। यह कार CNG वर्जन में भी उपलब्ध है, इसके CNG वर्जन में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (73.5 PS/103 Nm) दिया गया है जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।

यह भी पढ़ें:Motorola का 50MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी और फीचर्स के साथ देखें कीमत

New Tata Altroz कार की कीमत जानिए

नए अवतार में लॉन्च हुई New Tata Altroz कार, बदल गया बहुत कुछ, जबर्दस्त पावर के साथ अब माइलेज का भी तड़का, नई टाटा अल्ट्रोज़ की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 6.65 लाख रुपये से 10.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है और यह कार हुंडई i20 को टक्कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *