Automobile

नवजवान मुंडो के लिए खुशखबरी India में लांच हुयी Kawasaki की Ninja 500 दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज के साथ कीमत छू जाये दिल

नवजवान मुंडो के लिए खुशखबरी India में लांच हुयी Kawasaki की Ninja 500 दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज के साथ कीमत छू जाये दिल । हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि किसी इसकी प्रिंस बिल्कुल Ninja 500 जितनी ही है.




नई Kawasaki Ninja 500: के सभी फीचर्स 

इसके Features मैं यहां आईसीटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है जिसके साथ आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है इसके जरिए आप अपने फोन को इससे कनेक्ट कर सकते हैं और कॉल अत्ता क संस अल्टर और ईमेल नोटिफिकेशन जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़े :-iPhone वाले लुक में धमाका मचाने आ रहा Oppo का बाप 20% डिस्काउंट के साथ Lava Yuva 2 Pro 5G स्मार्टफोन

नई Kawasaki Ninja 500: अन्य फीचर्स

इसके अन्य फीचर्स मैं आपको स्पीडोमीटर टेकोमीटर टिप मी गियर पोजीशन फ्यूज गेज सर्विस इंटरनेट स्टूडेंट अल्टर और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं।

नई Kawasaki Ninja 500: लुक और कलर ऑप्शन 

इसका डिजाइन बिल्कुल Ninja 400 जैसा ही प्रतीत होता है इसे सर पी चलकर और अधिक आक्रामक लोक के साथ भारतीय बाजार में  पेश किया गया है इसे केवल एक ही कलर ऑप्शन मैटेलिक स्पार्क ब्लैक मैं पेश किया गया है.

नई Kawasaki Ninja 500: सस्पेंशन

Kawasaki Ninja 500 के सस्पेंशन कर्तव्यों को संभालने के लिए बाइक को रेट में एक टेलीस्कोपक फोर्क और पीछे एक मनुष्य शौक सस्पेंशन सेटअप द्वारा नियंत्रित किया जाता है और उनके ब्रेकिंग फसकन को करने के लिए दोनों पहियों पर ड्यूल चैनल एब्स के साथ डिस्क ब्रेक जोड़े गए हैं।

नई Kawasaki Ninja 500: इंजन 

Kawasaki Ninja 500 में बिल्कुल नया 441 सीसी पैरेलल ड्राइविंग सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9000 आरपीएम पर 45BHP की पावर और 6000 आरपीएम पर 42.6 म का ट्रक जनरेटर करता है जैसे 6 स्पीड गियर ब्लॉक से जोड़ा गया है इसमें सवार की HELP के लिए शिल्पा और सहायक कचल की सुविधा है.

नई Kawasaki Ninja 500: कीमत 

इस नई Kawasaki Ninja को 5.14 लख रुपए सक शोरूम प्लीज पर लॉन्च किया गया है इसके साथ ही Kawasaki के भारतीय पोर्टफोलियो में Ninja 400, Ninja 300, Ninja 500 बाइक शामिल हो गई है जिनमें हाल ही में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़े :-लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *