Tech

iPhone वाले लुक में धमाका मचाने आ रहा Oppo का बाप 20% डिस्काउंट के साथ Lava Yuva 2 Pro 5G स्मार्टफोन

iPhone वाले लुक में धमाका मचाने आ रहा Oppo का बाप 20% डिस्काउंट के साथ Lava Yuva 2 Pro 5G स्मार्टफोन

iPhone वाले लुक में धमाका मचाने आ रहा Oppo का बाप 20% डिस्काउंट के साथ Lava Yuva 2 Pro 5G स्मार्टफोन जब से चाइनीस फोन मार्क्स ने भारतीय बाजार पर कब्जा किया तब से मानो भारतीय ब्रांड का दबदबा ही खत्म हो गया। लेकिन अब ऐसा नहीं है आज हम आपको Lava के Yuva 2 Pro फोन के बारे में बताएंगे जो काफी बढ़िया iPhone लुक और दमदार फीचर्स के साथ आता है।





अच्छी बात है कि अभी इस फोन पर कुल 20% का डिस्काउंट चल रहा है। तो कम कीमत होने के बावजूद इसको आप और कम दाम पर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Also read this:-होली में लगी ऑफर्स की बौछार 5000 रूपये बम्पर डिस्काउंट के साथ Samsung ने लांच किया 512GB इंटरनल स्टोरेज और AI फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: कैमरा

फ्रंट में 5MP का स्क्रीन फ्लैश के फीचर के साथ सेल्फी कैमरा मिलता है। इन दोनों ही कैमरास की मदद से आप 1080P में आसानी से वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इन कैमरा के साथ आपको इसमें कई अन्य फीचर जैसे HDR, नाइट मोड तथा पोट्रेट देखने के लिए मिल जाते हैं।

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: इंटरनल स्टोरेज

इस फोन में आपको 4GB+ 3GB की रैम तथा 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप 256 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह फोन Android 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है। जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: प्रोसेसर

साथ ही फोन में MediaTek Helio G37 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो फोन में दी गई रैम के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी टास्क करने के बावजूद भी बिल्कुल हैंग नहीं होता है।

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: बैटरी बैकअप

हम Lava Yuva 2 Pro में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी लिथियम पॉलीमर बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से आपको 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है। यदि आप इस फोन को नॉर्मल यूज करते हैं तो इस फोन से आपको दो दिन का बैटरी बैकअप भी काफी आराम से मिल जाता है। इस फोन को चार्ज करने के लिए एक 10 Watts का चार्जर कंपनी ऑफर करती है।

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: डिस्पले 

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की HD+ नोच डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। फोन के रियर में आपको 13MP +2VGA कैमरास मिल जाते हैं.

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Lava Yuva 2 Pro फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रूपए है लेकिन अभी यह फोन आपको 20% के डिस्काउंट पर महज 7,999 में मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Lava Yuva 2 Pro 5G Smartphone 2024: EMI प्लान 

EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको 282 रुपए की किस्त में ही मिल जाएगा। वहीं यदि आप 1 महीने के फ्लिपकार्ट पे लेटर का प्रयोग करते हैं तो यह आपको बिना किस्त के मिल जाएगा और आप सभी पैसे अगले महीने भर सकते हैं।

Also read this:-Bollywood: करीना कपूर ने खोले अभिषेक के राज अगर करिश्मा के साथ नहीं किया ये तो अच्छा नहीं होगा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *