Automobile

40Km माइलेज के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स Maruti की इस धाकड़ कार में,इंजन भी होंगे एकदम टाइट

आप को बता दे की अब ये Maruti Suzuki अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड करने की तैयारी में नजर आ रही है। अब ये कंपनी ने बीते वर्ष अपनी Alto, WagonR और Celerio को नए लुक में हमारे मार्केट में लाया गया है।उसी के साथ यह अटकले लगाई जा रही है। आने वाले वर्ष में Maruti अपनी धांसू कार Swift को भी नए अवतार में उतारने की प्लानिंग कर रही है। आइये जानते है आपको इस नयी Maruti Swift में क्या क्या नया देखने को मिल सकता है।40Km माइलेज के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स Maruti की इस धाकड़ कार में,इंजन भी होंगे एकदम टाइट।




Maruti Suzuki Swift के फीचर्स 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अब ये Maruti Suzuki Swift कार आपको नए लुक में जल्द ही नजर आएगा। खबरों के मुताबिक Maruti Swift का लुक स्पोर्टी हो सकता अगर हम बात करे Maruti Suzuki Swift में दिए जाने वाले फीचर्स की तो अब उसके फ्रंट लुक में आपको नए एलईडी एलिमेंट्स और स्लीक हेडलैंप्स दिए जा सकते हैं। अब ये मारुती स्विफ्ट में अपडेटेड फ्रंट बम्पर, ब्लैक-आउट पिलर, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट, और रूफ माउंटेड स्पॉइलर देखने को मिल सकते है। Maruti Swift में आपको और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

पूरी दुनिया को चौकाने आ रही Renault Kiger की धांसू कार,प्रीमियर लुक के साथ मिलेंगे दमदार इंजन भी

Maruti Suzuki Swift ke engine 

40Km माइलेज के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स Maruti की इस धाकड़ कार में,इंजन भी होंगे एकदम टाइट। अब उसके इंजन की बात की जाये तो Maruti Swift के इंजन में भी चेंज करने की संभावना भी बताई आज रही है। अब ये Swift में आपको पहले से अधिक दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। अब ये कंपनी द्वारा नयी swift में 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दे सकती है। जिसमे हाइब्रिड तकनीक का भी प्रयोग किया जाएगा। जिसकी सहायता से ये कार 35 से 40 किमी तक का माईलेज भी उपलब्ध करने में भी सफल होता है। अब ये मारुती सुजुकी स्विफ्ट में आपको इंजन के साथ माइलेज भी बहुत बढ़िया देखने को मिल सकता है।

कम बजट वाली 7 सीटर MPV की धांसू कार,में मिलेंगे सॉलिड इंजन और लबालब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी

Maruti Suzuki Swift ki price 

अब ये कार की रेंज के बारे में बताया जाये तो Maruti Swift की रेंज का अभी तक कुछ बड़ा खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना है नयी Swift की कीमत पुराने मॉडल के मुकाबले 1 से 2 लाख से अधिक हो सकती है। इसलिए नयी Swift को 7 से 9 लाख की रेंज में लाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button