Automobile

डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ Maruti Suzuki की ये चमचमाती हुई Brezza कार मार्केट में मचाएगी शोर 

डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ Maruti Suzuki की ये चमचमाती हुई Brezza कार मार्केट में मचाएगी शोर। अब हमारे भारत देश में धासू फीचर्स वाली suv की कोई कमी नहीं है। कुछ लोगों को ऐसी suv अधिक पसंद की जा रही है। मारुति विटारा ब्रीज़ा उन वस्तुओं में से एक जो भारतीयों को पहली पसंद बनी है।




Maruti Suzuki Vitara Breeza ke फीचर्स

Maruti Suzuki Vitara Brezza को पहले से कहीं बेहतर और भी ब्रांडेट फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी। अब ये पैकेज में आपको एडस सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील, पावर मिरर, पावर विंडो, डिजिटल डिस्प्ले, एंटीलॉग ब्रेक सिस्टम, फॉग लाइट और हैलोजन लैंप जैसे फीचर्स मिलेंगे। अब ये मजेदार गाड़ी में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, पावर स्टीयरिंग, 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, टाइमर और phone कनेक्टिविटी जैसे धांसू फीचर्स भी देगी।

माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Maruti Suzuki Vitara Breeza ke engine

Maruti Suzuki Vitara Brezza अपग्रेड के बाद से यह वाहन 137 एनएम के अधिकतम टॉर्क और 102 बीएचपी के साथ 1.5 लीटर चार सिलेंडर इंजन से लैस भी कराई जाएगी।

Maruti Suzuki Vitara Breeza का माइलेज

Maruti Suzuki Vitara Brezza का माइलेज करीब 20 km प्रति लीटर का बताया जा रहा है। अब ये कार 140 km प्रति घंटे की रफ्तार से चलती हुई नजर आ रही है। डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ Maruti Suzuki की ये चमचमाती हुई Brezza की कार मार्केट में मचाएगी शोर।

थक गईं WhatsApp पर मैसेज लिखकर आपकी उंगलियां तो जान ले ये नई ट्रिक

Maruti Suzuki Vitara Brezza ki price

Maruti Suzuki Vitara Brezza को दो वेरिएंट, zxi और zxi+ में पेश भी कराये जायेगे। जिसकी रेंज की बात करें तो अब ये गाड़ी के zxi वेरिएंट की रेंज 11.5 लाख तक बताई जा रही है।

अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *