Automobile

माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में Maruti कंपनी के Cars को लोग बहुत ही अधिक पसंद करते है। मारुति जल्द ही धांसू फीचर्स के साथ Maruti Alto 800 के नए वेरिएंट को पेश किया जायेगा।




Maruti Alto 800 Launch Date & Price  

 Maruti Alto 800 बहुत ही जल्द भारत में launch होने जा जबरदस्त फीचर्स वाली Maruti Alto 800 जिसकी Launch Date की बात करें तो अभी तक ये कार के पेश होने की डेट के बारे में अभी तक मारुति के और से किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

BSNL Recharge plan 2024 यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले अब 90 दिन चलेगा ये सस्ता 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Maruti Alto 800 के इंजन 

Maruti Alto 800 के Engine की अगर बात करें तो अभी तक मारुति की और से अब ये कार के Engine के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित अब ये कार में हमें 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। ये  Engine 48 PS की Power और 69 nm की Torque जेनरेट करने में भी सफल होगा।

Maruti Alto 800 की Design 

Maruti Alto 800 पुराने Alto 800 से बहुत ही अलग होने वाली ये New Maruti Alto 800 के लुक की अगर बात करें तो हमें अब ये कार में बहुत ही स्टाइलिश लुक भी दिया जायेगा। अब ये कार के लुक  की अगर बात करें तो हमें भी ये कार में नया एलईडी हेड लाइट डीआरएल, नया बंपर और साथ ही नया स्टाइलिश साइड प्रोफाइल भी नजर आएगा।

थक गईं WhatsApp पर मैसेज लिखकर आपकी उंगलियां तो जान ले ये नई ट्रिक

Maruti Alto 800 के फीचर्स 

Maruti Alto 800 कार में हमें Maruti के और से बहुत से काम के फीचर्स भी मिलेंगे। अब ये Maruti Alto 800 के Features की अगर बात करें तो हमें ये कार में Maruti के और से ऑटोमेटिक एसी कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, ABS, EBD जैसे फीचर्स भी नजर आएंगे। माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश।

अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *