Automobile

सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ

सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ। अगर आप भी अपने फैमिली के लिए कोई बड़ी 7 सीटर कार लेना चाहते हो आपको बहुत ही बेहतरीन रेंज भी बहुत ही कंफर्टेबल और दमदार पावर भी मिलेगा। एक बार Maruti Eeco के 7 सीटर STD वेरिएंट कि और अपना रुख करना चाहिए।




Maruti की और से आने वाला Maruti Eeco के 7 सीटर कार में आपको बहुत ही शानदार 1197 cc का इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो की 19.7 km प्रति लीटर का माइलेज और बहुत ही धांसू  फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Eeco 7 सीटर STD ke Features

Maruti Eeco में आपको मारुति की और से आने वाले Maruti Eeco के 7 सीटर SUV गाड़ी में बहुत ही धासू फीचर्स और पावर फूल इंजन का भी उपयोग भी किया जायेगा। अब ये SUV में आपको 1197 CC का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन भी प्राप्त किया जायेगा। ये इंजन 79.65 Bhp की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होती है। ये गाड़ी की माइलेज 19.71 km है।

अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर

Maruti Eeco गाड़ी में आने वाले फीचर्स की अगर बात करें तो ये गाड़ी में आपको बहुत ही कंफर्ट और धासू फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे आपको एसेसरीज पावर आउटलेट, रियल रीडिंग लैंप, हेड्रेस्ट, पार्किंग सेंसर, स्लाइडिंग डोर्स जैसे कहीं धासू फीचर्स भी ये गाड़ी में देखने को मिलेगा।

Maruti Eeco 7 सीटर STD ki price

Maruti Eeco गाड़ी की रेंज की अगर बात करे तो आपको बता ये गाड़ी अभी के लिए सिर्फ 2 लाख के बजट में मिल रही है। आपको बता दे कि दरअसल यह गाड़ी एक सेकंड हैंड गाड़ी बताई जा रही है।  जो की कंडीशन के मामले में बहुत ही सही बताई जा रही है। ये गाड़ी की आज के टाइम में एक्सेस शोरूम रेंज 5.6 लाख बताई जाएगी।

HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन

Maruti Eeco की ये गाड़ी को कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 2 लाख में बिकने के लिए लिस्ट की गई है गाड़ी में किसी भी और से कोई समस्या नहीं है। अब Maruti Eeco गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने को तैयार है। सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ.

मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button