Automobile

HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन

HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन। भारत देश मे हर और की शानदार बाइक्स प्राप्त कराई जा रही है। बात बजाज ऑटो की करें तो कंपनी की पोर्टफोलियो में टू व्हीलर की लंबी रेंज की बताई जाएगी। जो कम बजट सेगमेंट से लेकर स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक्स भी मौजूद कराई जाएगी।




Bajaj Pulsar N150 की कीमत

Bajaj Pulsar N150 मात्र एक स्टैण्डर्ड वेरिएंट में भारतीय मार्केट में मौजूद है। जिसकी एक्सशोरूम रेंज 1,17,677 रुपये बताई जा रही है। जो ऑन रोड होने पर 1,38,937 रुपये हो जाती है। जिससे आपका बजट भी कम होगा।आपका मन भी ये बाइक को लेने का कर रहा है। तो ये रिपोर्ट में आज आप ये बाइक पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

108MP सेटअप कैमरा के साथ OnePlus का धंधा बंद कराने launch हुआ Samsung का 5g smartphone

Bajaj Pulsar N150 के आकर्षक प्लान

Bajaj Pulsar N150 स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक भी बताई जा रही है।  जिसे बजट में लेने के लिए बैंक 1,27,937 रुपये का लोन भी आपको देगी।अब ये लोन 3 वर्ष यानी कि 36 mantho के लिए और 9.7 %की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है। जो बैंक से लोन मिल जाने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है। लोन की पेमेंट के बारे में बात करें तो जिसकी पेमेंट हर मंथ 4,110 रुपये की EMI देकर करनी होती है।

मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार

Bajaj Pulsar N150 के इंजन

Bajaj Pulsar N150 अग्रेसिव लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक भी बताई जा रही है।जिसमे 149.68cc का इंजन भी मिलेगा। जिसकी क्षमता 14.5 पीएस की पावर के साथ ही 13.5 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। अब ये बाइक के इंजन के साथ शानदार परफॉरमेंस के लिए आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जिसके माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती कि एक लीटर पेट्रोल में ये बाइक 48 KM की रेंज तक चल सकती है।HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन।

TVS Apache को मुँह तोड़ जवाब देने launch हुई Hero की चमचमाती हुई जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button