Tech

iPhone को रंगीन फीचर्स से अपना जलवा दिखाने आ रहा Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ

iPhone को रंगीन फीचर्स से अपना जलवा दिखाने आ रहा Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ। Oneplus का भारतीय मार्केट में हमेशा से जलवा बना हुआ, Oneplus अपने यूजर्स को खुश करने के लिए अपना नया 5G स्मार्टफोन Oneplus Nord CE 4 5g को 1 अप्रैल 2024 में लॉन्च कर रही है।




Oneplus ने पिछले साल ही अपने एक मॉडल Oneplus Nord CE 3 को लांच किया था जिससे लोगों ने बहुत पसंद किया था।Oneplus के इस सेट के ऑफीशियली लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन का डिटेल्स हर जगह लीक हो चुका है ।चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से हम Oneplus Nord CE 4 5g के कीमत स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट की पूरी जानकारी देते हैं।

Also read this:-256GB स्टोरेज और AI फीचर्स के साथ तहलका मचाने आ गया मार्केट में Redmi का 13C 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है Oneplus

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Featurs फीचर्स

Oneplus एक नया अवतार में अपने इस मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स काफी कमल के है।

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Display डिस्प्ले 

Oneplus के इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो उसमें आपको 6.7 इंच का HD + अमोलेड डिस्पले के साथ ही 120 Hz रिफ्रेश रेट भी मिल जाएगा। साथी इसमें आपको स्क्रीन प्रोटक्शन भी दिया जाएगा जिससे कि स्क्रीन की सुरक्षित बनी रहे।

iPhone को रंगीन फीचर्स से अपना जलवा दिखाने आ रहा Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Price कीमत 

इस मोबाइल की प्राइस की बात करें तो यह मोबाइल फोन आपको 27,000 से लेकर ₹30,000 तक मिलने की उम्मीद में है ।साथी इन मोबाइल में आपको 3 महीने की फ्री वारंटी लाभ भी दिया जाएगा तथा वारंटी फोन खरीदने के 3 महीने के अंदर Full कवरेज ऑफर भी मिल जाएगा।

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Processor प्रोसेसर

Oneplus Nord CE 4 के प्रोसेसर बात करें इस मोबाइल आपको स्नैपड्रैगन 7Gen 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है जो की बहुत ही गजब का प्रोसेसर माना जाता है इस मोबाइल में आप Hevy गेम बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं।

Oneplus Nord CE 4 फ़ोन Camera कैमरा क्वालिटी 

Oneplus Nord CE 4 में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको Main ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है इसमें प्राइमरी कैमरा 50 Mp तथा अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा 8 एमपी का हो सकता है, साथी इस मोबाइल में आपको सेल्फी के लिए 16 Mp का शानदार सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जिससे आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं।

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Storage इंटरनल स्टोरेज

इस मोबाइल में आपको 12gb तक Ram मिल सकता हैं और 256 Gb का इंटरनल स्टोरेज देने की पूरी उम्मीद है जिससे आप इस स्मूथ तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं तथा अपने बड़े फाइलों को भी अधिक समय तक सुरक्षित रख सकते हैं।

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफोन Battery Backup बैटरी बैकअप 

इस मोबाइल में बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAH की अच्छी बैटरी देखने को मिल जाता है तथा चार्जिंग के लिए बहुत ही सुपर फास्ट चार्जर 100 वाट का चार्ज देने की उम्मीद है जिससे आप इस मोबाइल को बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकते हैं।

Also read this:-24.5kmpl का माइलेज के साथ पुरे मार्केट को अपने नाम करने आ रही मात्र 2 लाख में Maruti की Alto K10 रूप रंग से TATA Panch के उड़ाए तोते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *