Automobile

Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने महिंद्रा भारतीय मार्केट का माहौल खींचने वाली है क्योंकि ग्राहकों को बेसब्री से नई जनरेशन बोलेरो, स्कॉर्पियो और XUV500 जैसी कारों का इंतजार है. सिर्फ यही नहीं, कंपनी ने हाल में तीन कॉन्सेप्ट कारों से पर्दा हटाया है जिनके इलेक्ट्रिक विकल्प भी मार्केट में लाए जाएंगे. पिछले साल कंपनी ने ये जानकारी भी दी थी कि बहुत जल्द भारत में नई सेडान, हैचबैक्स और माइक्रो SUV भी लॉन्च करेगी ताकि ज्यादातर ग्राहकों को अपने वाहन लाइन-अप के दायरे में शामिल किया जा सके.



Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने 

यह भी पढ़े:Tata Nano EV आ रही है अब इलेक्ट्रिक अवतार में, EV सेक्टर में कम कीमत और ज्यादा रेंज से मचाएगी तहलका

इलेक्ट्रिक वाहनों पर फोकस Focus on electric vehicles

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने अब अपना फोकस इलेक्ट्रिक वाहनों पर केंद्रित कर लिया है. महिंद्रा ने 3 आगामी कारों का टीजर जारी करते हुए कहा, -बॉर्न इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के नई दुनिया में आपका स्वागत है. महिंद्रा की ग्लोबल डिजाइनर्स, इंजीनियर्स और एक्सपर्ट्स की टीम आपके लिए लेकर आ रही है इलेक्ट्रिकफाइड प्रेजेंस और शानदार प्रदर्शन वाले वाहन. महिंद्रा ने अपने बॉर्न इलेक्ट्रिक विजन का खुलासा कर दिया है.

Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने New Muscular Mahindra XUV 900 2021 Full Size SUV Launch ​India interior and  exterior CAR CARE TIPS - YouTube

यह भी पढ़े:माइलेज की रानी कही जाने वाली New Bajaj Platina ख़रीदे आधे से भी कीमत में, जानिए कैसे ?

आगामी वाहनों में एक XUV900! Upcoming vehicles include an XUV900!

महिंद्रा ने हाल में जिन खबरों से पर्दा हटाया है उनकी ज्यादा जानकारी कंपनी ने नहीं दी है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इनमें से एक XUV900 होगी. इस SUV को पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा जारी टीजर में तगड़े एलईडी लाइट्स अगले और पिछले हिस्से में दिखाई दिए हैं. महिंद्रा XUV900 के बारे में अब बातें शुरू हो चुकी हैं और इस कार के पूरी तरह इलेक्ट्रिक अवतार में आने का अनुमान है.

Mahindra XUV900 के मार्केट में आते ही Fortuner की होगी छुट्टी, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने 

यह भी पढ़े:Ducati Multistrada V4 S Grand Tour का इंजन Alto से भी पॉवर फुल, रोड पर करेगी हवा से बाते

कैसी होगी महिंद्रा XUV900 How will Mahindra XUV900 be?

महिंद्रा XUV900 चार दरवाजों वाली कूपे होगी. संभावित रूप से ये कार 2016 ऑटो एक्सपो में महिंद्रा द्वारा शोकेस एयरो कॉन्सेप्ट पर आधारित है. फिलहाल ये SUV कंपनी की XUV500 से प्रेरित नजर आ रही है. XUV900 को यूरोप स्टूडियो में डिजाइन किया जा रहा है जिसे झुकती हुई छत, दमदार बंपर्स, फॉ डिफ्यूजर्स और आड़े टेल लैंप्स दिए गए हैं इसकी कीमत 15 लाख से 40 लाख रुपये के बीच होगी. आकार में ये SUV काफी बड़ी दिखने वाली होगी और महिंद्रा XUV700 इसके नीचे की जगह घेरेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *