Automobile

Mahindra Scorpio की ये तितली इस बार आ गयी बेहद कम कीमत में सबके छक्के छुड़ाने Unique Features मचा रहे तबाही

Mahindra Scorpio की ये तितली इस बार आ गयी बेहद कम कीमत में सबके छक्के छुड़ाने Unique Features मचा रहे तबाही

Mahindra Scorpio की ये तितली इस बार आ गयी बेहद कम कीमत में सबके छक्के छुड़ाने Unique Features मचा रहे तबाही।  महिंद्रा की एसयूवी भारतीयों को सबसे ज्यादा पसंद है। अब कंपनी ने साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसे मार्केट में भी अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया है। इन सभी देशों में महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) की मांग सबसे ज्यादा




यह भी पढ़े :-iPhone 14 खरीदने का शानदार मौका कीमत में 40 % की छूट, लुक और फीचर्स के आगे iPhone 16 भी फेल

Mahindra Scorpio की ये तितली इस बार आ गयी बेहद कम कीमत में सबके छक्के छुड़ाने Unique Features मचा रहे तबाही 

स्कॉर्पियो की खासियत ही लोगों को उसकी और आकर्षित करती है। आज बात करें महिंद्र स्कॉर्पियो की तो इसके दो वेरिएंट्स बाजार में बिकते हैं। इसमें से पहला क्लासिक और दूसरा N हैं। बात करें महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) की तो यह काफी यूनिक डिजाइन के साथ आती है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस ही रोड पर इसे बेहतर प्रेजेंट देता है।

Mahindra Scorpio Classic Cheap

इसमें आप कई सारे मोडिफिकेशन भी करवा सकते हैं और यह स्टॉक एसेसरीज के साथ भी काफी खूबसूरत लगती है। लेकिन अभी जब आप इसे लेने जाएंगे तो यह आपको 10 लाख रुपए से भी ज्यादा में मिलेगी और इस पर काफी ज्यादा वेटिंग पीरियड भी है। अगर आप अपने पैसे बचा कर जल्दी यह एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से स्कॉर्पियो खरीद सकते है।

महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक कीमत 

Carwale पर महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio) आज आपको सिर्फ ₹400000 में मिल जाएगी। यह 2012 मॉडल एसयूवी है जिसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यह एसयूवी काफी ज्यादा चल चुकी है इसलिए इसकी कीमत इतनी कम रखी गई है। लेकिन आप आज भी इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ रोड पर चला सकते हैं।

दिल्ली एनसीआर में आपको व्हाइट कलर की महिंद्र स्कॉर्पियो 4.5 लाख रुपए में मिल जाएगी। इसे OLX पर बेचा जा रहा है। यह 2012 मॉडल एसयूवी है, जिसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है हालांकि साइट पर जाकर इसकी डिटेल जरूर पढ़ ले।

कर देखो पर भी महिंद्र स्कॉर्पियो

काफी बड़ी लाइनअप मौजूद है। आप यहां से 2014 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) को ₹500000 में खरीद सकते हैं। ब्लैक कलर की है स्कॉर्पियो दिखने में काफी सुंदर लगती है। इसे खरीदने के लिए आपको इंतजार नहीं करना पड़ेगा और आप चाहे तो आज के आज इसकी डिलीवरी ले सकते हैं।

यह भी पढ़े :-XUV 300 की जगह लेगी Lexus UX300 Car अब चलेगा इस SUV का जलवा, फीचर्स में चार कदम आगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *