Automobile

सुपरहिट फीचर्स के साथ Ertiga को जोरों का झटका देने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर वाली SUV कार

सुपरहिट फीचर्स के साथ Ertiga को जोरों का झटका देने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर वाली SUV कार। जैसे की आप जानते हो होंगे दोस्तों की आज कल भारत में गांव हो ये शहर सबकी एक ही पसंद होती है Mahindra Bolero आज भी लोगो में इसका बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जिसकी खास बात ये है कि ये सबसे किफायती 7 सीटर गाड़ियों में से एक बताई जा रही है। ये भारतीय मार्केट में बहुत से लक्ज़री गाड़ियों को भी मात देगी।




Mahindra Bolero का लुक

Mahindra Bolero का लुक बहुत ही अधिक प्रीमियम रहने वाला है। जिसमे आपको नए ट्विन-पीक लोगो के साथ क्रोम एक्सेंटेड 7-स्लॉट ग्रिल, आयताकार LED हेडलाइट्स, नया बम्पर और क्रोम सराउंड वाला फ्रंट फेस भी नजर आएगा।

होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ 

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero के फीचर्स क्वालिटी की अगर बात करे तो  Mahindra Bolero मे आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, 12V एक्सेसरी सॉकेट, रिमोट लॉकिंग, इंजन आइडल स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे सुपरहिट फीचर्स भी नजर आएंगे।

Mahindra Bolero के इंजन

Mahindra Bolero के इंजन की अगर बात करे तो सूत्रों के मुताबिक Mahindra Bolero में आपको 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिए जायेगे। ये 6 सपीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आ सकता है। जिसमे आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स मिल जायेगे।

ऑफर्स सुनकर बोलेंगे- वाह क्या बात है BSNL का 48 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी में कॉलिंग भी फ्री 

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero में आपको और भी अधिक स्पेस और बड़ा नजर आएगा। जिसमे आपको 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन भी उपलब्ध कराई जाएगी। बात करे Mahindra Bolero के रेंज की तो अब उसकी शुरुवात 9.78 लाख रुपये से बताई जा रही है। सुपरहिट फीचर्स के साथ Ertiga को जोरों का झटका देने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर वाली SUV कार।

कदम से कदम मिलाकर चलेंगे ये Samsung Galaxy F54 का 5g smartphone 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *