टेक्नोलॉजीबिजनेससरकारी योजना

ऑफर्स सुनकर बोलेंगे- वाह क्या बात है BSNL का 48 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी में कॉलिंग भी फ्री 

BSNL Recharge Plan

ऑफर्स सुनकर बोलेंगे- वाह क्या बात है BSNL का 48 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी में कॉलिंग भी फ्री। जाकारी के मुताबित अब ये भारत देश की सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के नाम से अधिक जाना जाता है। अगर आप भी ये BSNL टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक हो तो जान ले ये बात।



अब कंपनी ने आपके लिए पेश किया सबसे सस्ता Recharge Plan! जिसमें BSNL ग्राहकों को बहुत सी बेनिफिट्स के साथ बहुत ही कम रेंज में एक मंथ के लिए डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी ऑफर किया जायेगा। ग्राहकों को BSNL का यह Recharge Plan 50 रुपये से कम में मिल रहा है।

कम बजट में होने जा रही launch Toyota Corolla Cross की 7-Seater वाली SUV कार जबरदस्त माइलेज के साथ

बता दे की अब ये jio एयरटेल और वीआई की तुलना में BSNL के पास बहुत कम ग्राहक होते है। जिनको फिर भी BSNL टेलीकॉम कंपनी किफायती रेंज  पर दमदार Recharge Plan भी लांच करती है।

अगर आप भी ऐसी बहुत सी टेलीकॉम कंपनियों के महंगे Recharge Plan से भ्रमित हो तो आपको BSNL के ये Recharge Plan आवश्य पसंद आएंगे। BSNL के 48 रुपये के Recharge Plan पर लगा सकते हैं पैसा! ये Recharge Plan में ग्राहकों को टॉकटाइम और इंटरनेट की सुविधा भी दी जाएगी।

BSNL रु. 48 Recharge Plan 

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) कंपनी अपने ग्राहकों को कम रेंज में मासिक Recharge Plan भी ऑफर किया जायेगा। आप पूरे 30 दिनों के लिए 48 रुपये के Recharge Plan का भी फायदा उठा सकते हैं।

100W फ़ास्ट चार्जर के साथ iPhone का गुरुर तोड़ने launch हुआ OnePlus 11R का 5G smartphone अमेजिंग कैमरे के साथ

अब ये Recharge Plan के फायदों के बारे में अगर बात करे तो अब ये ग्राहकों को ₹10 का टॉकटाइम ऑफर भी दिया जायेगा। अब ये टॉकटाइम का भी उपयोग कॉलिंग के लिए किया जायेगा। ऑफर्स सुनकर बोलेंगे- वाह क्या बात है BSNL का 48 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी में कॉलिंग भी फ्री।

BSNL का अब ये Recharge Plan बेसिक डेटा कनेक्टिविटी के साथ इंटरनेट सुविधा भी उपकलब्द कराई जाए। अब ये20 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज भी कराया जायेगा।

ग्राहकों को फायदा 

जाकारी के लिए बता दे की अब सेकेंडरी sim के रूप में BSNL sim का प्रयोग करने वाले उपयोगकर्ता भी ये Recharge Plan का फायदा ले सकते है। अब ये Recharge Plan से ग्राहक का sim 1 मंथ तक एक्टिव रहता है। उपस्थित टाइम में हर ग्राहक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग पैक का भी उपयोग करता है।

Paytm Fastag को लेकर NHAI का बड़ा एक्शन 15 मार्च के बाद नहीं होगा रिचार्ज 39 बैंकों की नई लिस्ट जारी  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *