Automobile

मध्यम वर्गीय परिवार के लिए मार्केट में मात्र 3 लाख़ में होली से पहले Maruti की WagonR का उठाये भरपूर मजा जबरदस्त माइलेज और धांसू इंजन के साथ

मध्यम वर्गीय परिवार के लिए मार्केट में मात्र 3 लाख़ में होली से पहले Maruti की WagonR का उठाये भरपूर मजा जबरदस्त माइलेज और धांसू इंजन के साथ मारुति की Wagon R भारत में कई परिवारों द्वारा काफी पसंद की जाने वाली हैचबैक गाड़ी है। यदि ऐसे में आप भी एक अपने परिवार के लिए बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको अवश्य एक नजर मारुति Wagon R के VXI वेरिएंट पर डालनी चाहिए।




Maruti WagonR VXI माइलेज 

इस वेरिएंट को अभी आप आधे दाम पर खरीद सकते हैं। जी हां ! अभी यह गाड़ी आपको मात्र ₹3,00,000 रूपए में मिल रही है। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 24.35 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Also read this:-Hyundai ने भी खेला Swift से बड़ा गेम, मात्र 1 लाख में लांच किया सुपर ब्रांड मॉडल डिजिटल फीचर्स मार्केट में मचाएंगे धमाल

Maruti WagonR VXI कार के सभी फीचर्स

Maruti Wagon R VXI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 65.71 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिससे आपको आसानी से 24.35 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

मध्यम वर्गीय परिवार के लिए मार्केट में मात्र 3 लाख़ में होली से पहले Maruti की WagonR का उठाये भरपूर मजा जबरदस्त माइलेज और धांसू इंजन के साथ

Maruti WagonR VXI मॉडल 2024

इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 341 लीटर का एक काफी बढ़िया बूट स्पेस भी मिलता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं काफी आराम से रख सकते हैं। साथ ही आप इस हैचबैक गाड़ी में अधिकतम एक बार में 32 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं।

Maruti WagonR VXI वेरिएंट आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Wagon R VXI गाड़ी को यदि अभी आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत ही ₹6 लाख है। जबकि यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर इससे बिल्कुल आधे दाम पर मात्र ₹3 लाख़ रुपए में मिल रही है।

कारदेखो पर इसकी कीमत 

इस गाड़ी का इतनी कम कीमत मिलने का कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसे यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 36,239 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया गया है। ओनर ने इस गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा दिया है और उन्होंने बताया है कि गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा यह परफॉर्मेंस काफी बढ़िया दे रही है। उनकी इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी की है। अत्यधिक जानकारी तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Also read this:-मात्र ₹2 लाख़ रुपए में Maruti की Celerio ने TATA Punch की उड़ाई नींदे, डिजिटल फीचर्स और शानदार माइलेज से शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *