Automobile

मात्र ₹2 लाख़ रुपए में Maruti की Celerio ने TATA Punch की उड़ाई नींदे, डिजिटल फीचर्स और शानदार माइलेज से शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़

मात्र ₹2 लाख़ रुपए में Maruti की Celerio ने TATA Punch की उड़ाई नींदे, डिजिटल फीचर्स और शानदार माइलेज से शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़। अगर आप भी काफी कम रुपए खर्च करके एक बेहतरीन हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं। जो की Suzuki गाड़ी को फीचर्स के मामले में टक्कर दे, साथ ही काफी कम कीमत में आए तो आप खुश हो जाना चाहिए।





इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ 21.63 Kmpl का शानदार माइलेज भी इस गाड़ी से मिलता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Maruti Celerio ZXI Optional वेरिएंट फीचर्स

अगर हम Maruti Celerio ZXI Optional गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.025 bhp की अधिकतम पावर तथा 90 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Also read this:-7 लाख में Thar के साथ गेम खेल गयी Mahindra की XUV500 7-सीटर SUV मिडिल क्लास फैमिली भी भरपूर उठाये इस ऑफर का लाभ

यदि बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21.63 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज मिल जाता है। गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। इसी के साथ एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Maruti Celerio ZXI Optional वेरिएंट कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Celerio के ZXI Optional वेरिएंट को कंपनी की तरफ से वर्ष 2021 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि इस गाड़ी को अभी आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 5.71 लाख़ रुपए पड़ती है।

मात्र ₹2 लाख़ रुपए में Maruti की Celerio ने TATA Punch की उड़ाई नींदे, डिजिटल फीचर्स और शानदार माइलेज से शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ रुपए में मिल रही है। इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने 37,543 किलोमीटर चलाने के बाद वेबसाइट पर लिस्ट किया है। गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा लुक भी इसका काफी बेहतरीन है। इस बात की पुष्टि कारदेखो के ऑफिशल्स ने कर ली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो सीधा जाकर कारदेखो की टीम अथवा इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Also read this:-लो भाई मार्केट में आ गया Sony का टीवी नहीं Sony का S1 Pro 5G पतला फ़ोन,108MP की DSLR कैमरा क्वालिटी से Oppo, Vivo और Oneplus के छुड़ाए छक्के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button