BollywoodEntertainment

अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग शूट में मशहूर सिंगर रिहाना की फटी ड्रेस पर पहुंची लोगो की निगाहें, फिर क्या लोगो ने दिए ऐसे कमेंट्स देखे वायरल वीडियो…

अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग शूट में मशहूर सिंगर रिहाना की फटी ड्रेस पर पहुंची लोगो की निगाहें, फिर क्या लोगो ने दिए ऐसे कमेंट्स देखे वायरल वीडियो… मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं. ऐसे में लगभग पूरा बॉलीवुड वहां फंक्शन्स में शिरकत करने और परफॉर्म करने पहुंचा है.



अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की है और इसी कड़ी में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना भी जामनगर पहुंची थीं. रिहाना ने अनंत और राधिका के पहले दिन के फंक्शन में परफॉर्मेंस दी लेकिन इस दौरान वे Oops मूमेंट का शिकार हो गईं.

Also read this:-Kisan Karj Mafi 2024 List: सरकार ने दी किसानो को बड़ी ख़ुशख़बरी, 33 हजार किसानों का हुआ कर्ज माफ, ऐसे Check करें लिस्ट में अपना नाम

Anant-Radhika Pre Wedding shoot 

दरअसल रिहाना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना ने पैरेट ग्रीन कलर का नेट बॉडीकॉन पहना था. इस ड्रेस में उन्होंने ‘डायमंड्स’, ‘रूड बॉय’, ‘पोर इट अप’ जैसे अपने कुछ सदाबहार हिट गाने परफॉर्म किए. पॉप सिंगर ने अपनी एनर्जी से महफिल में चार चांद लगा दिए लेकिन इसी दौरान उनकी ड्रेस अंडरआर्म के पास फट गई.

Photo of torn dress went viral on social media

रिहाना की फटी हुई ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रिहाना के चेहरे पर जो खुशी है उसे देखकर लग रहा है जैसे सिंगर को अपने साथ हुए इस Oops मूमेंट की अंदाजा नहीं था, या फिर उन्होंने इसे अनदेखा कर दिया.

वापस लौटीं रिहाना अपने देश

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद पॉप सिंगर रिहाना अपने देश वापस लौट गई हैं. वहीं अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना के अलावा बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान, मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, गीतकार, मेकर और बेसिस्ट एडम ब्लैकस्टोन भी पहुंचे थे. अभी कपल का प्री-वेडिंग बैश 3 मार्च तक चलेगा और रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत-राधिका 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे.

अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग शूट में मशहूर सिंगर रिहाना की फटी ड्रेस पर पहुंची लोगो की निगाहें, फिर क्या लोगो ने दिए ऐसे कमेंट्स देखे वायरल वीडियो…

Also read this:-शक्ति कपूर बनेगे Salman Khan के ससुर 36 की Shradha Kapoor पर आया दिल, क्या अब 59 के सलमान का बजेगा बैंड जाने ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *