Automobile

Hyundai ने भी खेला Swift से बड़ा गेम, मात्र 1 लाख में लांच किया सुपर ब्रांड मॉडल डिजिटल फीचर्स मार्केट में मचाएंगे धमाल

Hyundai ने भी खेला Swift से बड़ा गेम, मात्र 1 लाख में लांच किया सुपर ब्रांड मॉडल डिजिटल फीचर्स मार्केट में मचाएंगे धमाल

Hyundai ने भी खेला Swift से बड़ा गेम, मात्र 1 लाख में लांच किया सुपर ब्रांड मॉडल डिजिटल फीचर्स मार्केट में मचाएंगे धमाल। भारतीय वाहन बाजार में आपको सभी बड़ी वाहन निर्माता की हैचबैक देखने को मिल जाएगी। अगर बात हुंडई मोटर्स को ही करें तो कंपनी की कई हैचबैक देश के कार बाजार में आती हैं। जिसमें हुंडई आई10 (Hyundai i10) भी शामिल है। कंपनी की इस हैचबैक का लुक शानदार है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है।



यह भी पढ़े :-Mahindra Bolero पर ज्वालामुखी बनकर फटने आ रही Toyota की Mini Fortuner लुक और फीचर्स में लगाई Jimny की वाट…

Hyundai i10 market price

कंपनी की इस हैचबैक को अगर आप बाजार से लेने जाएंगे। तो आपको 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी अगर चाहें तो खरीद सकते हैं। जी हाँ, इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर हो रही है। आप इनपर जाके अपने लिए एक बेहतर डील का चुनाव कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इस कार पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

CarWale website is offering offers on Hyundai i10

Carwale वेबसाइट Hyundai i10 के 2009 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस कार को 77,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी बेहतर कंडीशन में रखा गया है। नोएडा में उपलब्ध इस कार के लिए यहाँ पर कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है।

Powerful engine of Hyundai i10

इसके इंजन की बात करें कंपनी ने इस कार में 1197 सीसी का इंजन लगाया गया है। जो 6000 आरपीएम पर 78.9bhp का अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 111.8Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। वहीं कंपनी इसमें 35 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 16.95 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hyundai ने भी खेला Swift से बड़ा गेम, मात्र 1 लाख में लांच किया सुपर ब्रांड मॉडल डिजिटल फीचर्स मार्केट में मचाएंगे धमाल 

2009 मॉडल Hyundai i10 कार को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह कार काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और अभी तक 82,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस नोएडा में मौजूद कार को आप 1.1 लाख रुपये में यहाँ से अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़े :-मात्र ₹2 लाख़ रुपए में Maruti की Celerio ने TATA Punch की उड़ाई नींदे, डिजिटल फीचर्स और शानदार माइलेज से शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *