Automobile

लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार .Tata Motars अपनी धांसू गाड़ियों के लिए बहुत ही अधिक जानी पहचानी कंपनी बन चुकी है। जो आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक मजबूत गाड़ियों को भी पेश करने जा रहे है। लोग टाटा मोटर्स पर आँख बंद कर के विश्वास करते हुए दिखाई दे रहे है।




टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय गाड़ी टाटा सूमो को नए लुक में अपडेट कर मार्केट में पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है। लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार .

Also read this:-iPhone वाले लुक में धमाका मचाने आ रहा Oppo का बाप 20% डिस्काउंट के साथ Lava Yuva 2 Pro 5G स्मार्टफोन

New TATA SUMO लग्जरी फीचर्स

New TATA SUMO में मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करे तो आपको बहुत से लग्जरी फीचर्स भी दिखाई देंगे। जिसमे क्रूज़ कंट्रोल के साथ बहुत से लग्जरी फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे आपको बहुत से आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। जिसके लुक को भी बहुत ही बेहतर बनाया जायेगा। टाटा सूमो एसयूवी में क्रूज़ कंट्रोल, एडीएएस, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी मौजूद होंगे।

लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

New TATA SUMO इंजन

New TATA SUMO में मिलने वाले पॉवरफुल इंजन की बात करे तो आपको ये टाटा सूमो में 2936 CC का डीजल engine भी मिलने की सम्भावना बताई जा रही है। जिसमे पहले भारतीय मार्केट में उपस्थित था। उस टाइम में आपको 15 km प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा। ये  एसयूवी को कंपनी ने BS4 engine के साथ भी अपडेट किया जायेगा।

New TATA SUMO कीमत 

New TATA SUMO की अनुमानित रेंज की बात की करे तो टाटा की ये दमदार गाडी की रेंज 8.5 लाख से चालू होकर 10 लाख तक बताई जा रही है। टाटा सूमो को भारतीय बाजार में दस्तक देने की बात करे तो ये SUV 2024 के शुरुवात में पेश हो सकती है।लोहे जैसे मजबूती के साथ पेश हुई TATA SUMO की लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार.

Also read this:-पापा की परियों के होश उड़ाने 220Km रेंज के साथ लांच हुई Hero की नई Electric Scooter लुक में Ola, Ather और TVS की बजाई पुंगी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *