Automobile

पापा की परियों के होश उड़ाने 220Km रेंज के साथ लांच हुई Hero की नई Electric Scooter लुक में Ola, Ather और TVS की बजाई पुंगी 

पापा की परियों के होश उड़ाने 220Km रेंज के साथ लांच हुई Hero की नई Electric Scooter लुक में Ola, Ather और TVS की बजाई पुंगी। क्या आप भी खरीदना चाहते हैं कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर तो आप सभी के लिए भारत की नंबर वन 2 पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो आप सभी के लिए लायी है एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमे मिलते हैं





आपको काफी खतरनाक फीचर्स और गजब की रेंज और लुक के तो क्या ही कहने। हीरो कंपनी द्वारा पहले और भी कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया जा चुके हैं लेकिन ये उन सभी से काफी ज्यादा एडवांस होने वाला है जिसका नाम है हीरो ऑप्टिमा सी एक्स 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर।

यह भी पढ़े:-नवजवानों को अपने वस् में करने आ गयी KTM की RC 200 बढ़िया ऑफर में घर ले आये मात्र 7,702 रूपये में

Hero New Electric Scooter: रेंज

आखिरकार जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर का आप सभी को इंतज़ार था वो लांच होने जा रहा है बहुत ही जल्द वो भी शानदार लुक के साथ। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाला है ड्यूल बैटरी पैक जो कि एक सिंगल चार्ज पे 220 किलोमीटर तक की शानदार रेंज दे सकेगा।

Hero New Electric Scooter: बैटरी पैक

ये बैटरी पैक रिमूवेबल होगा तो अगर सिर्फ एक बैटरी पे इस स्कूटर को चला सकते हैं और दूसरी बैटरी को चार्जिंग पे लगा सकते हैं इस से आप ज्यादा देर इस स्कूटर को चला पाएंगे।

Hero New Electric Scooter: टॉप स्पीड 

बढ़िया परफॉरमेंस वाली बैटरी को एक हाई टेक BLDC मोटर के साथ कनेक्ट किया गया है जो कि 1200 वाट तक का आउटपुट प्रोड्यूस कर सकती है और इतनी ज्यादा पावर हीरो के और किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं मिलती। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड है 76 किलोमीटर प्रति घंटा।

Hero New Electric Scooter: फुल चार्ज

Hero Electric Optima CX 2.0 स्कूटर के साथ एक बढ़िया क्वालिटी का चार्जर भी दिया जाता है जिसकी मदद से आप इसे मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।

Hero New Electric Scooter: फीचर्स

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी दो ही कलर में लांच किया जायेगा जो की होंगे मरून और ब्लू। साथ में USB पोर्ट, फ़ोन कनेक्टिविटी, LED लाइट्स, डिजिटल डिस्प्ले, सिक्योरिटी अलार्म, रिवर्स मोड, पावर मोड, और डबल डिस्क ब्रेक आदि जैसे कई फीचर्स भी मिलते हैं।

Hero New Electric Scooter: मुकाबला 

Hero Electric Optima CX 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लांच के बाद ओला और एथर एनर्जी जैसी बड़ी कंपनियों की हालत ख़राब होने वाली है। हीरो मोटर्स ने फैसला लिया है की वो इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 1 लाख रुपए से भी काम के बजट में लांच करेंगे।

यह भी पढ़े :-ट्रक जैसी मजबूती के साथ लांच हई भारतीय बाजार में Tata की नई Sumo SUV लुक और फीचर्स में Ertiga की लगाई वाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button