Tech

Oppo के गले की हड्डिया तोड़ने आ गया Vivo T2x का 5G smartphone फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ

Oppo के गले की हड्डिया तोड़ने आ गया Vivo T2x का 5G smartphone फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ। अब ये कम खर्चे में नया phone लेने वाले लोगों के लिए मशहूर smartphone निर्माता Vivo कंपनी ने अपना सबसे धांसू phone पेश किया है। vivo कंपनी के ते phone का नाम Vivo T2x 5G है।




Vivo T2x 5G phone ke स्पेसिफिकेशन

Vivo T2x 5G phone में आपको 6.58 inch की फुल HD Display के साथ शानदार रिफ्रेश रेट और ब्राइटनेस भी नजर आएगा। साथ ही ये phone के अंदर कंपनी ने Octa-Core के प्रोसेसर के साथ में Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी प्राप्त कराया है।

Khali Ki Hot Biwi खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है द ग्रेट खली की धर्मपत्नी पत्नी

Vivo T2x 5G phone क़ि कैमरा क्वालिटी

Vivo T2x 5G phone में धासू कैमरा क्वालिटी भी नजर आती है। अब ये Vivo T2x 5G phone कंपनी ने 50 मेगापिक्सेल का मुख्य प्राइमरी कैमरा भी दिया है।जिसके साथ में 2 मेगापिक्सेल का सपोर्टेड लेंस भी कराया जायेगा। अब ये Vivo T2x 5G phone के अंदर कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

रॉयल फीचर्स के साथ iphone का मार्केट डाउन करने आ गया Redmi Note 12 Pro का तगड़ा smartphone

Vivo T2x 5G phone बैटरी

Vivo T2x 5G के phone में जबरदस्त बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी का सपोर्ट भी दिया जायेगा। Oppo के गले की हड्डिया तोड़ने आ गया Vivo T2x का 5G smartphone फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ।

100W फ़ास्ट चार्जर मार्केट होगा launch OnePlus 11 का 5G phone झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ 

Vivo T2x 5G phone price

Vivo T2x 5G Smartphone के रेंज की अगर बात करे  तो Vivo phone को सबसे कम बजट के साथ मार्केट में पेश भी किया जायेगा।Vivo T2x 5G phone को 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में भारतीय मार्केट पेश होगा।  Vivo T2x 5G phone को कंपनी ने मात्र 12999 रुपये की शुरुआती रेंज में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *