Automobile

Ertiga की बैंड बजाने आ गयी Kia Carens की गजब के फीचर्स वाली खतरनाक कार

Ertiga की बैंड बजाने आ गयी Kia Carens की गजब के फीचर्स वाली खतरनाक कार।  अब इन दिनों हमारे भारत देश में सबसे अधिक बिकने वाली suv कारों में 7 सीटर MPV कार का बोलबाला अधिक नजर आ रहा है। जिसमें सबसे अधिक Ertiga और सुजुकी की कारें अधिक बिकने वाली कारों में से एक बताई जा रही है।




Kia Carens Engine

Kia Carens के इंजन की अगर बात करे तो अब ये कार में आपको 3 engine के आप्सन भी नजर आएंगे। जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल engine जो 115 bhp की पावर और साथ ही 144 Nm की टार्क जनरेट करने में भी सफल होती है।

इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

जिसका दूसरा इंजन 1.5L Turbocharged Petrol Engine का है। जो  160 bhp की पावर और 260 Nm का टार्क जनरेट करने में भी सफल होगा। वहीं तीसरा engine 1.5L Diesel Engine का है जो 115 bhp पावर और 250 Nm Torque दिखाई देंगे।

Kia Carens ke Features

Kia Carens MPV के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे दमदार फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसके सिवाय राइडर की सुरक्षा के लिए आपको 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे बहुत से Safety Features भी दिखाई देंगे।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

Kia Carens ki price

Kia Carens के रेंज की अगर बात करे तो अब ये 7 सीटर MPV कार की एक्स शोरूम रेंज 10.45 लाख से चालू की जाएगी। ये कार की Top वेरिएंट की रेंज में भारत देश में एक्स शोरूम ₹19.45 लाख रुपए के करीब बताई जाएगी। Ertiga की बैंड बजाने आ गयी Kia Carens की गजब के फीचर्स वाली खतरनाक कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button