Automobile

कम कीमत में धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, सिस्टम भी जोरदार 

कम कीमत में धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, सिस्टम भी जोरदार 

कम कीमत में धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, सिस्टम भी जोरदार हीरो के बाद टू व्हीलर सेगमेंट में होंडा दूसरी सबसे बड़ी बाइक निर्माता कंपनी है। इनकी स्कूटर और बाइक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। होंडा की खासियत इसकी इंजन है। होंडा के इंजन बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं। यही कारण है कि लोग इन्हें सालों साल तक बिना किसी दिक्कत के प्रयोग करते हैं।

Honda SP 160 powerful bike पावर फूल बाइक 

हाल ही में कंपनी ने अपनी लेगेसी को आगे बढ़ाते हुए नई होंडा एसपी 160 को लांच किया था। यह बाइक दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। वही पावर के मामले में भी यह किसी से कम नहीं है। अगर आप इसे खरीदने जाएंगे तो क्या यह किफायती होगी या नहीं? आज इस आर्टिकल में हम आपको इसी बारे में बताएंगे। Honda SP 160 में 162 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन बहुत ही पावरफुल है क्योंकि इसके द्वारा 7500 और पीएम पर 13 बीएचपी का पावर और 5500 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है।

कम कीमत में धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, सिस्टम भी जोरदार

यह भी पढे: अब हवा से बाते करने आ गया Vivo Flying Drone कैमरा फ़ोन, मिलेगा 200MP कैमरा और 12GB रैम के साथ 

Strong engine of Honda SP 160 bike मजबूत इंजन 

इसके अलावा इस पावर के साथ भी कंपनी दावा करती है कि यह 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। यानी कि इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोप फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इनके द्वारा आपकी राइड बहुत ही आरामदायक हो जाती है। भारतीय सड़कों पर ग्राउंड क्लीयरेंस बहुत ही मायने रखता है। इसलिए इस बाइक में 177 मिली मीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। वहीं इसकी लंबाई 261 मिली मीटर है। कस्टमर को इस पर कंपनी द्वारा 62000 किलोमीटर की वारंटी मिलती है।

These features will be available in Honda SP 160 bike फीचर्स 

वहीं इसके अलावा 3 साल की वारंटी हुई दी गई है। इसमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिस पर आपको डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, सर्विस रिमाइंडर, लो फ्यूल इंडिकेटरz लो बैट्री इंडिकेटर, डिजिटल फ्यूल गेज देखने को मिलता है।

कम कीमत में धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160cc, सिस्टम भी जोरदार

यह भी पढे: DSLR को टक्कर देने आ गया 16GB RAM वाला Vivo का 5g Smartphone धांसू कैमरा कॉलिटी के साथ

भारत में इस बाइक की कीमत 1,39,045 रुपए से शुरू होती है। इसके दो वेरिएंट्स उपलब्ध हैं जिसमें से एक में डबल डिस्क ब्रेक और एक में सिंगल्स डिस्क ब्रेक का विकल्प मिलता है। अगर आप इसे इस कीमत पर खरीदने जाएंगे तो यह एक काफी किफायती बाइक साबित होती है। क्योंकि इसमें फीचर्स के साथ-साथ अच्छी माइलेज भी देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button