Automobile

Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ

Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ। बता दे की अब आये दिन हमारे भारतीय ऑटोसेक्टर मार्केट में नई कारें पेश हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा भारतीय मार्केट में अपनी एक नई कॉम्पैक्ट-suv को पेश करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा भारतीय मार्केट में नई कोरोला क्रॉस को पेश करेगी।




Toyota Corolla Cross look 

Toyota Corolla Cross SUV के लक्ज़री लुक की अगर बात करे तो अब ये toyota कम्पनी कोरोला क्रॉस को दिखने में एक बड़े बदलाव के साथ पेश की जा रही है। जिसमे ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल-एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और रियर हैंच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक ब्लैक बम्पर और एक स्किड प्लेट के साथ बहुत ही अधिक स्टाइलिश और लक्ज़री लुक भी नजर आएगा।

108MP फोटू क्वालिटी के साथ मार्केट में आ गया Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone 6000mAh बैटरी के साथ

Toyota Corolla Cross Features

Toyota Corolla Cross suv के फीचर्स की अगर बात करे तो आब ये Toyota Corolla Cross में आपको बहुत ही शानदार क्वालिटी फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे अमेजिंग फीचर्स को भी शामिल किया जायेगा।

डैशिंग लुक और चमचमाते फीचर्स के साथ दिखाएगी अपना रुतबा Mahindra की XUV 200 वाली धमाकेदार कार

Toyota Corolla Cross engine 

Toyota Corolla Cross suv में मिलने वाले इंजन की अगर बात करे तो अब ये Toyota एसयूवी में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी मिलेगा। अब ये इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट भी किया जायेगा। हाइब्रिड मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट मिलेगा। जिसके साथ ही आपको 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी मिलेगा।

तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवंडर Tata Sumo की कम कीमत वाली धाकड़ कार

Toyota Corolla Cross price 

Toyota Corolla Cross suv के अनुमानित रेंज की अगर बात करे तो जानकारी के मुताबिक उसकी रेंज करीब 35 लाख से बताई जा रही है। साथ ही आपको एक से अधिक विशेषताओं वाला एक शक्तिशाली इंजन भी मिलेगा। Toyota भारतीय ऑटोसेक्टर मार्केट में महिंद्रा suv 700 को टक्कर देगी। Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *