Automobile

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआधार फीचर्स वाली गजब की कार। अब इंडियन मार्केट में फ़िलहाल माइलेज वाली गाड़ियों की बहुत ही ज्यादा डिमांड बढ़ती जा रही है।जिसके साथ कम रेंज में शानदार फीचर्स के साथ स्टाइलिश लुक भी मिलेगा। ऐसे में Toyota ने Urban Cruiser Hyryder का CNG मॉडल भी पेश किया है।




Toyota Hyryder CNG ke engine 

Toyota Hyryder CNG में आपको 1.5 लीटर वाला 4 सिलिंडर युक्त K-सीरीज इंजन भी मिलेगा। जो कि 102bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। ये SUV CNG में 27.97km/kg का माइलेज देने में भी सफल होगी। कंपनी के मुताबित अब उसके माइल्ड हाइब्रिड (मैनुअल) वेरिएंट 21.12 किलोमीटर प्रतिलीटर और ऑटोमेटिक वेरिएंट 19.39 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ

Toyota Hyryder CNG ke Standard Features

Toyota Hyryder CNG में आपको बहुत से नए smart फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमे आपको 9 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, पडल शिफ्टर्स, हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर जैसे बहुत से बेस्ट फीचर्स भी मिलेंगे। जिसके सिवाय ये SUV स्टैण्डर्ड फीचर्स से लेस है।मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

डैशिंग लुक और चमचमाते फीचर्स के साथ दिखाएगी अपना रुतबा Mahindra की XUV 200 वाली धमाकेदार कार

Toyota Hyryder CNG ke Safety Features

Toyota Hyryder CNG में पैसेंजर सेफ्टी का खास ध्यान रखते हुए उसमे छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) के साथ एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।

तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवंडर Tata Sumo की कम कीमत वाली धाकड़ कार

Toyota Hyryder CNG की EMI डिटेल्स

जानकारी के लिए बता दे की अब ये Toyota Urban Cruiser Hyryder की रेंज 13.23 लाख रुपये से 15.29 लाख रुपये के बीच बताई आज रही है।जिसके बाद में 9 लाख का लोन भी दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *