देश

Jio Recharge Plan 2024 जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 395 में सब कुछ मिलेगा 3 महीना फ्री

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब जियो के कस्टमर हैं तो सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 3 महीना के लिए जियो की और से लांच किया गया है। अब आप बिल्कुल निश्चिंत होकर सबसे कम दाम में रिचार्ज 3 महीना का करवा सकते हैं। आईए जानते हैं 395 के रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा। Jio Recharge Plan 2024 जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 395 में सब कुछ मिलेगा 3 महीना फ्री।




Jio Recharge Plan 2024

आपको क्या लगता है कि जिओ के और से ₹400 से काम में भी 3 महीने तक चलने वाले रिचार्ज प्लान रखे हुए। रिलायंस जिओ की और से एक खास रिचार्ज लॉन्च किया जा रहा है। वह है 395 में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ यह रिचार्ज प्लान आता है।

यह रिचार्ज प्लान Jio के अलावा किसी भी टेलीकॉम कंपनी में प्राप्त की जा रही है। यही वजह है कि Jio का 395 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को Value plan कहते है। खास बात यह है कि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पास ऐसा कोई प्लान मौजूद नहीं है। अब तो जिओ के इस प्लान को मात भी दे सकें।

MP News मौसम विभाग ने किया अलर्ट मध्यप्रदेश में होगी अगले 4 दिन जोरदार बारिश,जिसके बाद ठंड बढ़ेगा अत्यधिक प्रभाव

Jio Recharge Plan 395 Rupees

Jio Recharge Plan 2024 जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 395 में सब कुछ मिलेगा 3 महीना फ्री। जिओ के 395 के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलती है। जो की अन्य प्लान के मुकाबले बहुत ही अधिक सस्ता बताया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में कुल मिलाकर 6GB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। मतलब कि अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल काम करते या फिर ऑनलाइन वीडियो कम देखते तो आप आराम से 84 दिनों तक इंटरनेट सर्विस का उपयोग भी करते है।

Ration Card New today 2024 नए साल पर राशन कार्ड वालों को मिला बड़ा उपहार,सुन खुशी से झूम उठाएंगे

जिसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड दी गई है। अब ये प्लान में 84 दिनों के लिए आपको 1000 एसएमएस पैक बिल्कुल फ्री मिलते हैं। जिसके अलावा जिओ के 395 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है। जिसमे आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और जिओ क्लाउड शामिल है।

Jio का 395 रुपया वाले रिचार्ज प्लान को कैसे करें रिचार्ज

जिओ के 395 रुपया वाले रिचार्ज प्लान को करने के लिए सबसे पहले आप लोगों को अपने मोबाइल में My Jio App को लॉगिन करना होगा। उसके बाद रिचार्ज प्लान के ऑप्शन पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आपके सामने दिखाई देगा 395 रुपए वाला रिचार्ज प्लान इस कैटेगरी में जिओ के मोस्ट अफॉर्डेबल प्लान रिचार्ज भी मौजूद हो चूका है।

Jimny का घमंड तोड़ने आ रही Mahindra की 5 डोर वाली Thar,दनादन फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *