Automobile

Jimny का घमंड तोड़ने आ रही Mahindra की 5 डोर वाली Thar,दनादन फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

आप को बता दे की अब ये Mahindra कंपनी नए वर्ष में अपने ग्राहको को बहुत बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार हो चुकी है। अब ये कंपनी बहुत ही जल्द Mahindra Thar 5-Door SUV लांच करने जा रही है। जो हमारे मार्केट में छायी हुई मारूती जिम्नी और Scorpio की छुट्टी कर देगी। इस नई थार में बेहतरीन फीचर्स और कमाल का माइलेज देगी।Jimny का घमंड तोड़ने आ रही Mahindra की 5 डोर वाली Thar,दनादन फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।




Mahindra Thar का 5 डोर वेरिएंट मचाएगा बवाल  

जिसमे पहले कंपनी ने जो Mahindra Thar 3-Door SUV निकाली थी। अब वो दिखने में तो बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश भी है। लेकिन ये प्रैक्टिकली बहुत ही अच्छी है। अब ये कंपनी ने SUV की इस कंपनी को खत्म करने का काम चालू कर दिया गया है। आपको बता दें कि नई महिंद्रा कार पहले वाली 3-डोर थार से लंबी होगी और उससे भी अधिक प्रैक्टिकल भी होगी। तो चलिए आपको इसकी खासियत के बारे में विस्तार से बताते है।

Kawasaki की न्यू Ninja ने मारी धमाकेदार एंट्री,की देखते रह गए KTM और Triumph की तूफानी बाइक

Mahindra Thar 5 dor ke Features

आप को बता दे की अब ये Mahindra Thar के बारे में बता दें कि अब उसमे फिक्सड रूफ दी गई है। जिसके अलावा इसमें SUV डैशकैम और सिंगल-पैन सनरूफ भी दिए गए हैं। अब ये थार में सनग्लास होल्डर, रूफ पर स्पीकर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल में कलर एमआईडी, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम और क्रूज कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहे है।

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही WagonR की प्रीमियर कार,34kmpl के अच्छे माइलेज के साथ मिलेंगे नए फीचर्स भी

Mahindra Thar 5 डोर ki डिटेल

Jimny का घमंड तोड़ने आ रही Mahindra की 5 डोर वाली Thar,दनादन फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ। लोगों ने इस महिंद्रा कंपनी के इस नई थार को टेस्ट ड्राइव करते देखा है। जिसका पता चलते ही लोगों ने इसका कितना क्रेज है। अब ये नई SUV में कई नए फीचर्स के साथ अधिक प्रीमियम इंटीरियर दिया गया है। आपको इसमें बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट दी जाएगी।

दबंग लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होगी Mahindra Thar की सुपर कार,सॉलिड फीचर्स के साथ 

Mahindra Thar 5 ke engine 

आप को बता दे की अब ये महिंद्रा की इस नई थार के इंजन की बात करें तो इस लाइफस्टाइल SUV के नई स्कॉर्पियो-एन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन देने की सम्भावना भी बताई जा रही है। अब ये थार के इंजन ऑप्शन में 2.0 टर्बो पेट्रोल और 2.2 टर्बो डीजल यूनिट दी जा सकती है। जिसमे ट्रांसमिशन ऑपशन्स के बारे में बात करें तो इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक दिया गया है।

Mahindra Thar 5 door new variant

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये महिंद्रा कंपनी द्वारा लांच होने वाली थार में शानदार यूजर इंटरफेस और ग्राफिक्स दिए गए हैं। लेकिन अब उसमे दिए गए रोटरी डायल, फिजिकल बटन और एचवीएसी पहले वाली 3-डोर थार के जैसे ही हैं। उसके साथ इस SUV के फ्रंट रो सीटों के लिए डिफरेंट आर्मरेस्ट देने की उम्मीद है। जिसके रियर में रेगुलर बेंच सीटों के अलावा एसी वेंट भी दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button