Automobile

Innova की हवा टाइड करने TATA ने लांच कि 30kmpl तगड़े माइलेज वाली नई Sumo Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी जाने ?

Innova की हवा टाइड करने TATA ने लांच कि 30kmpl तगड़े माइलेज वाली नई Sumo Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी जाने ?ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर सस्ती गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए टाटा अपनी नई  सुमो गोल्ड एडिशन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।  टाटा जल्द ही नया अवतार और नई इंजन क्षमता के साथ में अपनी नई सुमो गोल्ड एडिशन गाड़ी को लांच करेगा।





इसमें 30 किलोमीटर का माइलेज भी मिल जाएगा। अगर आप भी कम बजट के अंदर कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार टाटा की इस अपकमिंग गाड़ी के बारे में जरूर जानना चाहिए।

यह भी पढ़े :-Middle Class परिवारों के बजट में फिट बैठे मात्र 4 लाख 50 हजार में आ गयी मार्केट में Maruti की Alto K10 कार लल्लनटॉप फीचर्स के साथ 

नई Tata Sumo Gold Car फीचर्स Featurs 

टाटा की यह गाड़ी के फीचर्स के बात करें तो टाटा अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में शानदार फीचर्स के साथ पेश करेगा।Tata द्वारा इस गाड़ी को 9 inch के टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो और बड़े साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स उपलब्ध करवाए हैं जो कि इस गाड़ी के फीचर्स को काफी बेहतर बनाते हैं।

Innova की हवा टाइड करने TATA ने लांच कि 30kmpl तगड़े माइलेज वाली नई Sumo Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी जाने ?

नई Tata Sumo Gold Car कीमत Price 

टाटा की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो टाटा अपनी इस गाड़ी को मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ ही लॉन्च कर सकता है। हालांकि टाटा की तरफ से अभी इस गाड़ी की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि टाटा Sumo Gold Sumo Gold कार की कीमत भारतीय मार्केट में ₹800000 के आसपास हो सकती है।

नई Tata Sumo Gold Car माइलेज Mileage 

टाटा की इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो इसमें माइलेज भी काफी तगड़ा देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि  टाटा किस गाड़ी में कंपनी 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में 1.5 लीटर के डीजल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। इसमें दो वेरिएंट के इंजन देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि टाटा की इस गाड़ी का अधिकतम माइलेज 30 किलोमीटर प्रति लीटर का सकता है।

यह भी पढ़े :-स्पेशल फीचर्स के साथ पापा की परियों के लिए मार्केट में आ रही 70kmpl माइलेज के साथ Honda Activa 7G Scooter कीमत मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button