Automobile

Honda SP 160 के अट्रैक्टिव लुक और एडवांस फीचर्स के आगे फेल है Bajaj Pulsar जाने कीमत होगी सिर्फ इतनी

Honda SP 160 के अट्रैक्टिव लुक और एडवांस फीचर्स के आगे फेल है Bajaj Pulsar जाने कीमत होगी सिर्फ इतनी

Honda SP 160 के अट्रैक्टिव लुक और एडवांस फीचर्स के आगे फेल है Bajaj Pulsar जाने कीमत होगी सिर्फ इतनी। होंडा एक ऐसी कंपनी है जो सबकी फेवरेट है. ऐसे में ये कंपनी एक बार फिर से हौंडा SP 160 के लिए चर्चा में हैं. आपको इस बाइक में शानदार लुक और दमदार फीचर्स दिए गए है.सब से अच्छी बात तो ये है की आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा.चलिए आपको इस के बारे में बताते है.



यह भी पढ़े :-Kia Seltos और Creta की बैंड बजाने आ गयी Mahindra Bolero अब चलेगा नए फीचर्स और नए मॉडल के साथ SUV का रौप

Honda SP 160 फाइनेंस प्लान

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस हौंडा SP 160 बाइक की कीमत 1,39,031 रुपया रखी गयी है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नही है. आपको इसमें फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है. आपको इस बाइक को अपना बनाने के लिए 12,315 डाउन पैमेंट करना होगा. आपको इस बाइक पर मिले लोन को पूरा करने के लिए हर महीने 4,562 रुपए की किस्त चुकानी पड़ेगी. आपको ये लोन चुकाने के लिए 36 महीने तक की अवधि दी गयी है. इस लोन पर आपको बैंक का इंटरेस्ट रेट 10 % रखा गया है.

Honda SP 160 इंजन

बात अगर इस Honda SP 160 बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस में 162.71cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में जो इंजन दिया गया है आपको इसमें सबसे ज्यादा 13.46 PS @ 7500 rpm की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. दरअसल इस बाइक के इंजन को 5 गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया हैं.

Honda SP 160 माइलेज और स्पीड

अब आते है माइलेज की. बात अगर इस हौंडा SP 160 की माइलेज की बात करे तो आपको इस बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको इस बाइक में 12 लीटर की टंकी के साथ 50 KMPH देने में सक्षम है. इस बाइक की टॉप स्पीड 115 KMPH तक जाती है।

Honda SP 160 फीचर्स

फीचर की बात करें तो आपको इस बाइक में LED टेल लाइट , LED हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर , टेक्नोमीटर और डिजिटल इंस्ट्रुमेंटल कंसोल के साथ 12 लीटर की टंकी के साथ सिंगल टाइप सीट दी गयी है. आपको इस बाइक में दो सस्पेंशन भी दिए गए है. आपको इस बाइक में आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की और मोनो शॉक सस्पेंशन भी दिया गया है.

यह भी पढ़े :-DSLR का खेल ख़त्म करने आ गया Vivo का 200MP कैमरा वाला फोन, Samsung और Oppo देगा टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button