Automobile

Kia Seltos और Creta की बैंड बजाने आ गयी Mahindra Bolero अब चलेगा नए फीचर्स और नए मॉडल के साथ SUV का रौप

Kia Seltos और Creta की बैंड बजाने आ गयी Mahindra Bolero अब चलेगा नए फीचर्स और नए मॉडल के साथ SUV का रौप

Kia Seltos और Creta की बैंड बजाने आ गयी Mahindra Bolero अब चलेगा नए फीचर्स और नए मॉडल के साथ SUV का रौप। झन्नाटेदार माइलेज के साथ कंटाप फीचर्स भी है मौजूद। वैसे तो देश के ऑटोसेक्टर में बहुत से प्रकार की कारे मौजूद है पर गांव से लेकर शहर तक सबकी बस एक ही पसंद है वो है महिंद्रा की दमदार Mahindra Bolero, जिसने लाखो दिलो पर राज कर रखा है। यह एक 7 सीटर कार है जिसमे आसानी से 7 लोग सफर कर सकते है। यह अपने टफ लुक की वजह से अच्छी खासी चर्चा में रहती है और इसका माइलेज भी बेहद शानदार है, तो आइये जानते है इसके बारे में…




यह भी पढ़े :-तड़कते-भड़कते लुक और फीचर्स के साथ लांच हुयी Simple Dot One इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेंगी अपने बजट में

Dominant look and design of Mahindra Bolero SUV

Mahindra के इस एसयूवी के लुक और डिज़ाइन का देखे तो इसमें नया LOGO दिया गया है जो आगे की तरफ है। इसमें आपको नया फ्रंट बम्पर और साथ में नए LED हैडलैम्प्स भी दिए गए है जो इसे एक बेहतरीन लुक प्रदान कर रहा है। अब Bolero का लुक और भी ज्यादा आकर्षक नजर आता है। यानी कुल मिलाकर इसमें दबंग लुक आपको देखने को मिलता है.

Powerful engine and mileage of Mahindra Bolero SUV

इस ऑफ रोड एसयूवी के इंजन की बात की जाए तो इसमें MHawkD75 1.5L इंजन दिया गया है जो कि 76PS की पावर और 210NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करे तो कम्पनी दावा करती है की यह 16.0 किमी/लीटर का कंटाप माइलेज देने में सक्षम है।

Features of Mahindra Bolero SUV

फीचर्स का देखे तो इसमें सात इंच का टच स्क्रीन इफोसिटेम, टू व्हील ड्राइव, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, मेनुअल AC , पावर स्टीयरिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल टैंक इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ऑक्स और USB कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, ABS सिस्टम, स्पीड अलर्ट, हिल माउंटेड सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे कई सारे कंटाप फीचर्स और सेफ्टी शामिल किये गए है। हालांकि बहुत से फीचर्स सिर्फ इसके टॉप मॉडल में देखने को मिलते है.

Mahindra Bolero SUV price and color options

Mahindra की इस एसयूवी की कीमत की बात की जाए तो इसमें 9.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 10.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इसमें आपको डायमंड वाइट, लेक साइड ब्राउन, DSAT सिल्वर कलर विकल्प दिए गए है।

यह भी पढ़े :-लो आ गया सबका बाप iPhone 17 प्रो मैक्स जिसके अपग्रेडेड फीचर्स और कैमरा क्वालिटी करायेगे जमीन से चाँद के दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *