Automobile

 Hero Super Splendor Xtec की 85 हजार वाली बाइक अब मात्र 15000 रूपए में मिल रही इंडियन मार्केट में धमाकेदार फीचर्स के साथ

Hero Super Splendor Xtec की 85 हजार वाली बाइक अब मात्र 15000 रूपए में मिल रही इंडियन मार्केट में धमाकेदार फीचर्स के साथ। Hero की Super स्प्लेंडर बाइक ग्राहकों के बीच बहुत ही अधिक प्रसिद्ध मोटरसाइकिल बताई जा रही है।  ये बाइक अपने दमदार माइलेज और परफॉर्मेंस के चलते ही युवाओं के बीच बहुत ही अधिक पसंद की जा रही है। ऐसे में बहुत से लोग इन दिनों नए Hero Super स्प्लेंडर लेने की सोच रहे हैं। अब लोगों के लिए आज हम एक शानदार डील लेकर आये है। जिसके और से 85,000 रेंज वाले सुपर स्प्लेंडर को आप मात्र ₹15,000 में ले सकते हैं।




Hero Super Splendor OLX offers

आप बजट के भीतर में सेकंड हैंड और अच्छी कंडीशन वाले Super Splendor को भी ले सकते है।आप OLX पर लिस्टेड की गई इस बाइक पर नजर डाल सकते हैं। OLX पर हाल ही में Super Splendor बेची जा रही जो कि वर्ष 2013 की मॉडल है। जिसके  रजिस्टर नंबर दिल्ली का है। इस वेबसाइट पर स्प्लेंडर की रेंज 17,500 बताई जा रही है।

BPL Ration Card धारकों को सरकार की ये योजनाओं का मिलेगा लाभ जाने खबरे फटाफट 

Hero Super Splendor Bikes4sale offers

दूसरी वेबसाइट बाइक Bikes4sale पर भी Hero Super Splendor सेकंड हैंड बाइक बेची जा रही जो की 2015 की मॉडल है। ये वेबसाइट पर Super Splendor की रेंज 22,500 रुपए बताई  रही है। ये बाइक दिल्ली रजिस्टर्ड है। अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक को लेना चाहते हो तो अब ये आसानी पूर्वक एक बार भुगतान कर के बाइक को अपना बना सकते हैं। जिसके साथ आपको कोई भी EMI प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है। Hero Super Splendor Xtec की 85 हजार वाली बाइक अब मात्र 15000 रूपए में मिल रही इंडियन मार्केट में धमाकेदार फीचर्स के साथ.

RBI ने पहली बार कब और कितने रुपये का छापा था नोट जानिए

Hero Super Splendor Droom offers

अगर आप भी सबसे कम रेंज पर सेकंड हैंड Hero Super Splendor को लेना चाहते हो तो वह भी अच्छी कंडीशन के साथ तो आप भी ड्रोन वेबसाइट से भी ले सकते है। जहां सेकंड Hero Super Splendor को लिस्ट किया गया जो ₹15,000 में बिकने के लिए तैयार भी हो चुकी है। ये बाइक 2012 की मॉडल है जो कि दिल्ली रजिस्टर्ड भी हो चुकी है।

31kmpl माइलेज के साथ टूटी-फूटी सड़को की रौनक बढ़ाने आ गयी Mahindra XUV 200 की Suv कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *