Automobile

31kmpl माइलेज के साथ टूटी-फूटी सड़को की रौनक बढ़ाने आ गयी Mahindra XUV 200 की Suv कार

31kmpl माइलेज के साथ टूटी-फूटी सड़को की रौनक बढ़ाने आ गयी Mahindra XUV 200 की Suv कार। भारतीय बाजार में लगातार XUV 200 की बढ़ती डिमांड को देखते हुए ही एक बार फिर Mahindra अपनी Mahindra XUV 200 Suv Car को भारतीय बाजार में जल्दी launch करने जा रही है। जो सस्ते बजट रेंज के भीतर कंपनी के दौरान बहुत ही धासु फीचर्स और पावरफुल इंजन का भी उपयोग करेगी।




Mahindra XUV 200 Suv Car के फिचर्स

Mahindra XUV 200 Suv Car के फीचर्स की अगर बात करे तो ये  लग्जरी इंटीरियर के साथ ही 9 इंच का टच स्क्रीन एनफोर्समेंट डिस्प्ले भी देखने को मिल जायेगे। जिसमें लेटेस्ट जानकारी में मुताबित बात की जाए तो कंपनी के दौरान सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग का ऑप्शन भी दिया जायेगा।

मात्र 6,999 रूपए में launch हुआ 120W फ़ास्ट चार्जिंग वाला OnePlus का 5g smartphone 8000mAh की बैटरी के साथ

1.2 लीटर के साथ मिलेगा 31kmpl माइलेज

Mahindra XUV 200 Suv Car के इंजन की जानकारी दी जाए तो अब बहुत से ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार 1.2 लीटर का पावरफुल टर्बो पैट्रोल इंजन भी ये कार मै नजर आएगा। जो की ये इंजन की सहायता से महिंद्रा कंपनी की और से आने वाली ये कार लगभग 31 km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में आ गया Vivo का 5g Selfie कैमरा वाला smartphone

Mahindra XUV 200 Suv Car की कीमत

जानकारी के मुताबित अब Mahindra XUV 200 Suv Car को 7 लाख की शुरुआती रेंज के साथ पेश किया जायेगा।जिसकी रेंज के भीतर भी ये कार को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए बहुत ही अधिक योग्य और शानदार आप्सन भी दिया जायेगा। 31kmpl माइलेज के साथ टूटी-फूटी सड़को की रौनक बढ़ाने आ गयी Mahindra XUV 200 की Suv कार।

80kmpl माइलेज के साथ मार्केट में मचाएगी जबरदस्त तांडव Bajaj Platina 110 की ब्रांडेट फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *