देशसरकारी योजना

LPG Gas Cylinder Price Today घरेलु गैस के दामों में आई भारी गिरावट आज से फिर लागू होंगे नए दाम

LPG Gas Cylinder Price Today घरेलु गैस के दामों में आई भारी गिरावट आज से फिर लागू होंगे नए दाम। बता दे की अब LPG Gas Cylinder में कभी बढ़ोतरी तो कभी कमी आ रही है। इस बार फिर से उसकी रेंज को लेकर बहुत ही चर्चा भी चल रही है। जिसकी रेंज  में भी बड़ा चेंज किया जायेगा। आज की इस आर्टिकल में बताया जा रहा की LPG Gas Cylinder की रेंज के बारे में।


जानकारी के लिए बता दे की अब LPG Gas Cylinder की रेंज 1 मार्च से लागू कर दी है। जो की नई रेंज के रूप में नजर आ रही है। जिसमे आपको पहले 30 अगस्त 2023 को ₹200 की भारी कमी की गई थी। उसके बाद सभी आम नागरिक बहुत ही खूबसूरत मगर इस बार थोड़ा सा अलग चेंज भी कराया जायेगा।LPG Gas Cylinder पर करीब 25.5 रुपए की बढ़ोतरी भी करा जाएगी।

c LPG Gas Cylinder Price

LPG Gas Cylinder की रेंज 1 मार्च को जारी कराई गयी थी। जो की नई रेंज के रूप में नजर आ रही है। अब उसी की रेंज पर आप से LPG Gas Cylinder भी आपको दिया जायेगा। देश की राजधानी दिल्ली में आज से LPG Gas Cylinder 929 में मिलेगा जो कि पहले उसकी रेंज 903 रूपए थी।

कम बजट में होने जा रही launch Toyota Corolla Cross की 7-Seater वाली SUV कार जबरदस्त माइलेज के साथ

आपके शहर में कमर्शियल LPG Gas Cylinder ki price

जानकारी के मुताबित अब LPG Gas Cylinder पर कमर्शियल गैस की रेंज में भी थोड़ी सी बढ़ोतरी भी कराई जा रही है। जिसकी रेंज भारत देश की राजधानी दिल्ली में 1769.50 रुपए की जगह 1795 में मिलेगा। वहीं कोलकाता में इसकी रेंज 1887 रुपए की जगह आप 1911 रुपए बताई जाएगी। मुंबई जैसे बड़े शहर में कमर्शियल गैस सिलेंडर की रेट अब 1749 मैं मिलेगा।LPG Gas Cylinder Price Today रसोई गैस के दामों में आई भारी गिरावट आज से फिर लागू होंगे नए दाम।

UIDAI NEWS मोदी सरकार ने Aadhaar Card धारकों को दी बड़ी राहत कहा 14 जून तक मिलेगा ये योजना का लाभ

अब घर बैठे LPG Gas Cylinder की रेंज जाने

LPG Gas Cylinder लेने की रेंज घर बैठे पता करना चाहते हो तो आपको अब बहुत ही आसानी तरीका बताया जायेगा। आज के टाइम में बहुत ही आसानी से किसी भी चीजों की रेंज को पता किया जा सकता है। अगर आप भी LPG Gas Cylinder की रेंज के बारे में बात करना चाहते हो तो गूगल पर जाकर सर्च भी कर सकते हैं। आज ही रेंज के बारे में सटीक जानकारी भी आपको दी जाएगी। पिछली बार उसकी रेंज 31 अगस्त 2023 को चेंज हुई थी। जिसके बाद 1 मार्च 2024 को चेंज हो चुकी है।

 46,000 से कम बजट में launch हुई 300 KM की रेंज रफ़्तार वाली Hero की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *