Automobile

55 kmpl माइलेज के साथ Apache को अम्मा याद दिलाने आ गयी Hero Hunk की अपग्रेटेड फीचर्स वाली धमाकेदार बाइक

55 kmpl माइलेज के साथ Apache को अम्मा याद दिलाने आ गयी Hero Hunk की अपग्रेटेड फीचर्स वाली धमाकेदार बाइक। Hero Hunk एक बहुत ही दमदार बाइक बताई जा रही है। ये बाइक में हमें बहुत ही अट्रैक्टिव लुक भी नजर आएगा। Hero Hunk Price की बात करें तो भारत में ये बाइक की शुरुआती रेंज एक्स शोरूम के लगभग ₹69,725 के करीब है। ये बाइक के Top Variant की एक्स शोरूम रेंज 72,825 के करीब है।




Hero Hunk Engine 

Hero Hunk बाइक में हमें बहुत ही पावरफुल Performance भी नजर आएगी। Hero की ये बाइक के दमदार इंजन की अगर बात करें तो हमें ये बाइक में Hero के और से 149.2cc का एयर कूल्ड इंजन भी मिलेगा। ये इंजन 15.6 bhp की पावर और 13.5 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

मार्केट में होने जा रहा launch Motorola Edge 50 Pro smartphone जिसके फीचर्स में छुपे है राज़

Hero Hunk Mileage 

Hero Hunk बाइक में दमदार इंजन के साथ आपको बहुत ही धमाकेदार Mileage भी नजर आएंगे। Hero Hunk Mileage की अगर बात करें तो हमें Hero के ये बाइक में Hero के और से लगभग 52 km प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा।

BSNL Recharge plan 2024 यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले अब 90 दिन चलेगा ये सस्ता 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Hero Hunk Features 

हीरो हंक के ये दमदार बाइक में हमें हीरो के और से बहुत से काम के फीचर्स भी मिलेंगे। Hero Hunk Features की अगर बात करें तो हमें ये बाइक में हीरो के और से डिजिटल स्पीडोमीटर और एनालॉग टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, हैलोजन हेडलाइट, ट्यूबलेस टायर जैसे बहुत से दमदार फीचर्स भी नजर आएंगे। 55 kmpl माइलेज के साथ Apache को अम्मा याद दिलाने आ गयी Hero Hunk की अपग्रेटेड फीचर्स वाली धमाकेदार बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *