Tech

मार्केट में होने जा रहा launch Motorola Edge 50 Pro smartphone जिसके फीचर्स में छुपे है राज़

मार्केट में होने जा रहा launch Motorola Edge 50 Pro smartphone जिसके फीचर्स में छुपे है राज़। Motorola smartphone जिसका नाम Motorola Edge 50 Pro होने की सम्भवना भी बताई जा रही है। जो जल्द ही पेश होने जा रहा है। ये पहले ही US FCC, भारत के BIS और संयुक्त अरब अमीरात के TDRA जैसी प्रमाणन साइटों पर प्रदर्शित हो चुका है। जो संभावित वैश्विक रिलीज का संकेत देता है।




Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन

एंड्रॉइड हेडलाइंस की रिपोर्ट के मुताबित Motorola Edge 50 Pro के लीक हुए रेंडर से पता चलता की अब ये हैंडसेट में रियर पैनल पर यूनीबॉडी लुक भी देगा। जिसके किनारों पर मैटेलिक कर्व्ड फिनिश होगी। जो smartphone को तीन कलर ऑप्शन- पर्पल, ब्लैक और सिल्वर/व्हाइट/स्टोन वेरिएंट में पेश की जाएगी।

12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ DSLR की बत्ती बुझाने आ गया Sony S1 Pro का 5g smartphone

Motorola Edge 50 Pro के डिस्प्ले 

Motorola Edge 50 Pro में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले होगा।मार्केट में होने जा रहा launch Motorola Edge 50 Pro smartphone जिसके फीचर्स में छुपे है राज़।

डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ Maruti Suzuki की ये चमचमाती हुई Brezza कार मार्केट में मचाएगी शोर 

Motorola Edge 50 Pro के कैमरा सेटअप

Motorola Edge 50 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम भी दिया जायेगा। जिसमें एफ/1.4 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक वाइड-एंगल सेंसर और 6x ज़ूम क्षमता वाला टेलीफोटो लेंस होगा। अब ये कैमरा सेटअप में लेजर ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट भी मिलेगा।

Motorola Edge 50 Pro की बैटरी

Motorola Edge 50 Pro में 12 gb रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ शानदार प्रदर्शन देने की सम्भवना भी बताई जाएगी। जो पावर के लिए डिवाइस 4,500mAh की बैटरी से लैस भी दी जाएगी। जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

माइलेज का बादशाह बनकर मार्केट में उतरेंगी Maruti Alto 800 की कार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Motorola Edge 50 Pro की कीमत 

जानकारी के लिए बता दे की अब ये Motorola Edge 50 Pro की रेंज भारत में बेस मॉडल की रेंज 54,990 रुपये है। जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *