Automobile

टनाटन फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ मचाएगी शोर Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक

टनाटन फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ मचाएगी शोर Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक। Bajaj CT ने भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में बहुत सी दमदार गाड़िया भी launch की है। जिनमें से Bajaj CT 125X भी एक ऐसी बाइक है। जिसके लुक से लेकर फीचर्स तक पर भी लोग दीवाने होते जा रही है। जिसके माइलेज के मामले में भी ये बाइक ग्राहकों की उम्मीदों पर खड़ी उतरती है।




Bajaj CT 125X bike ke Features

Bajaj CT 125X बाइक को कंपनी ने बहुत से दमदार और आधुनिक फीचर्स से लैस कर भारतीय मार्केट लांच भी कर दिया है। ये बाइक में आपको फ्रंट में round shape हेडलैंप, यूनिक डिजाइन काउल, DRL स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टैकोमीटर और USB चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ

Bajaj CT 125X bike ke engine

Bajaj CT 125X में 124.4CC का 4 स्ट्रोक इंजन ही उपलब्ध कराया जायेगा। जो DTSI तकनीक पर आधारित भी किया जायेगा। अब ये  इंजन 10.9 PS की पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके सिवाय आपको 5-SPEED गियरबॉक्स का सपोर्ट भी मिलता है।

अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर

Bajaj CT 125X bike ke mailej

Bajaj CT 125X बाइक में आपको 59.6 km प्रति लीटर तक का जबरदस्त माइलेज भी दिया जायेगा। ऐसे में ये बाइक अपने माइलेज से भी ग्राहकों को बहुत ही अधिक आकर्षित भी किया जायेगा।

108MP सेटअप कैमरा के साथ OnePlus का धंधा बंद कराने launch हुआ Samsung का 5g smartphone

Bajaj CT 125X bike ki price

 Bajaj CT 125X बाइक को कंपनी ने 71,354 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम रेंज पर भारतीय मार्केट में लांच भी किया जायेगा। जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज लगभग 77,216 रुपये तक बताई जाएगी। टनाटन फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ मचाएगी शोर Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *