AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

300 करोड़ कैश का छत्तीसगढ़ से कनेक्शन, बीजेपी विधायक बोले…

रायपुर : छत्तीसगढ़, झारखंड और ओडिशा में पिछले तीन दिन से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई पर भाजपा के नव निर्वाचित विधायक केदार कश्यप का बड़ा बयान सामने आया है।




धीरज साहू के छत्तीसगढ़ के कनेक्शन को केदार कश्यप ने कहा, कि 6 दिसंबर को कांग्रेस के एक और नेता का चेहरा उजागर हुआ है। झारखंड राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के घर से बेहिसाब संपत्ति मिली है। अब तक 300 करोड़ की राशि मिली ये और भी बढ़ेगी। भविष्य में जांच में पता चल सकता है कि धीरज साहू का नाम छत्तीसगढ़ से जुड़ा हुआ है। एक तरफ कांग्रेस का धमंडिया गठबंधन और दूसरी तरफ मोदी की गारंटी है। एक बड़ा सवाल है कि जिनके पास बेहिसाब संपत्ति मिली रही उन्हे कांग्रेस ने दो तीन बार राज्यसभा सदस्य बनाया है ।

Also Read:- फिल्मी दुनिया की रॉकस्टार सबसे अधिक फीस लेने वाली हीरोइन बिना शादी के 45 साल की उम्र में बनी मां 
केदार कश्यप ने कहा, कि  देश के कई राज्यों में भी कांग्रेस इसी तरह के लोगों को राज्यसभा भेजा रही है। कांग्रेस को हिसाब देना चाहिए। इंडिया गठबंधन के नेताओं के यहां बैंगलौर, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल , चेन्नई , दिल्ली में सत्येंद्र जैन, झारखंड में ईडी ने छापा मारकर भ्रष्टाचार उजागर किया है। भविष्य में छत्तीसगढ़ के भ्रष्ट नेताओ के यहां भी इसी तरह से भ्रष्टाचार के मामले उजागर होंगे। निर्वाचित विधायक केदार कश्यप ने पूछा, कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से जो राज्यसभा सदस्य बनाए थे उनका भी यहीं था क्या ? शराबबंदी से कनेक्शन को लेकर केदार कश्यप ने कहा, कि कांग्रेस की सरकार ने शराब व्यवसायियों को बढ़ावा दिया है। पूरे प्रदेश को शराब में डूबा दिया है।

300 करोड़ कैश का छत्तीसगढ़ से कनेक्शन, बीजेपी विधायक बोले…

Also Read:- New Tvs Apache RTR 160 4v 2023 : Bajaj Pulsar पे भारी पड़ने आ रही है tvs की ये बेस्ट लुकिंग बाइक देखे इसके लाजवाब फिचर्स और पावरफुल इंजन के बारे मे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *