ChhattisgarhCrime

CG की बेटी की MP में संदिग्ध मौत: ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का आरोप..

धमतरी जिले की बेटी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में बियाही बेटी की ससुराल में मौत हुई है. मामले में परिजनों ने दहेज, पुत्र न होने के कारण मानसिक प्रताड़ित और मारपीट का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. वहीं इस मामले को लेकर आज मराठा समाज के लोग बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय और कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की.

समाज के लोगों ने धमतरी कलेक्टर रीतुराज रघुवंशी और एसपी प्रशांत ठाकुर को बताया कि मराठा समाज के सदस्य भीषम बाबर की पुत्री सुनैना की शादी बंटी नगर, हंसनाबाद, विदिशा (म.प्र.) निवासी जाधव परिवार में वर्ष 2014 में हुई थी. 25 फरवरी 2023 को संदिग्ध परिस्थिति में सुनैना की मौत की सूचना धमतरी में मायके पक्ष को प्राप्त हुई.

सुनैना की मृत्यु दोपहर 11 बजे होने का समाचार मोबाइल के माध्यम से प्राप्त हुआ. परिजनों ने बताया कि सुनैना जाधव के पति और सास कुछ दिनों से दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. इसके अलावा बेटा नहीं होने पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे. आरोप लगाया कि उनकी बेटी से मारपीट भी की जाती थी.

मृतिका के परिजनों का कहना है कि सुनैना के पति और उसका परिवार राजकरण एवं पैसे वाले है वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल केस की सच्चाई को दबाने एवं मामले को रफादफा करने के प्रयास में है. सुनैना की मौत संदेहास्पद है उसकी जांच की जाए. बताया गया कि पिछले दिनों सुनैना के माता-पिता समेत धमतरी मराठा समाज विदिशा मध्य प्रदेश जाकर वहां के प्रशासन से भी जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की थी.वहीं आज यानी सोमवार को धमतरी में मराठा समाज एसपी और कलेक्टर दफ्तर पहुंचकर सुनैना को न्याय दिलाने की मांग की है. इसके साथ ही ससुराल पक्ष वालों पर प्रताड़ना का आरोप भी परिवार वालों ने लगाया है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button