टेक्नोलॉजीदेश

BSNL यूजर्स की हुई मौज अब हर घर में होगा 5G नेटवर्क जानिए

BSNL यूजर्स की हुई मौज अब हर घर में होगा 5G नेटवर्क जानिए। BSNL4 ji यूजर्स सर्विस अब हर गांवों में भी होगी अपडेट घर में भी 5जी देगा मात भारत में ज्ञात सबसे कम रिचार्ज प्लान वाली एकमात्र टेलीकॉम कंपनी BSNL आगे की और बढ़ती चली आ रही है।ये  नेटवर्क को 4जी पर ले आई है। ऐसे में बीएसएनएल अब हर शहर में प्राप्त होगा। इसका व्यापक परीक्षण भी चालू हो चूका होगा।




आप जानते ही होंगे की आजकल लोग महंगे दामों के वजह से jio एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसे नेटवर्क प्लान से परेशान हो रहे हैं। ऐसे में एक नई खुशखबरी BSNL की ओर से आपके सामने आ रही है। अब भारत की एकमात्र टेलीकॉम कंपनी BSNL का सबसे सस्ता प्लान भी बताया जा रहा है।

होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ 

बता दे की अब ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के पास 5g  कनेक्शन की स्पीड प्राप्त नहीं हुई है। ऐसे में BSNL की 4g सेवा ग्रामीण इलाकों में बड़े ही तेजी से बढ़ रही है। अब जल्द ही BSNL अपनी 4g सर्विस को 5 जी सर्विस में ट्रांसफर किया जा रहा है।अब ये गांवों में भी लोग इसका उपयोग किया जायेगा।

28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार

5g नेटवर्क कंपनी BSNL की 4g सेवा में उपयोग होने वाले उपकरण स्वदेशी होने जा रही है। जिसके साथ ही 4 g sim भी चलाने की जानकारी  भी आपको दी जाएगी। जिसका काम भी लगभग चालू हो चुका है।BSNL यूजर्स की हुई मौज अब हर घर में होगा 5G नेटवर्क जानिए।

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *