Chhattisgarh

BREAKING/ पेड़ से लटका मिला SECL कर्मी का शव, कुसमुंडा पुलिस मौके पर…..

कोरबा – गांव से दूर खेत खार महुवा बिनने गए लोगो द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका हुआ देखे जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।


मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कूचेना से लगभग १ किलोमीटर दूर दादरखार के खेत में परसा पेड़ के टहनी पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ देखा गया, जिसकी पहचान ग्राम कुचेना निवासी सुरेंद्र कंवर उम्र लगभग ४५ वर्ष जो की SECL गेवरा में पदस्थ था, अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेना पाया गया, घटना की सूचना मिलते ही कुसमुंडा पुलिस मौके पर पंहुची और मर्ग जांच में जुट गई।

मौके पर पंहुचे नवपदस्थ कुसमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया की घटना की सूचना मिली है, प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है,जांच उपरांत ही पूरे घटनाक्रम का स्पष्टीकरण दिया जा सकेगा।

मृतक के भाई ने बताया की सुरेंद्र शराब पीने का आदि था,जब भी वेतन मिलता तो वह घर नही आता था,उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी।फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक ने किन परिस्थियो में यह आत्मघाती कदम उठाया है इसकी जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button