मनोरजन

Akshara Singh Video अक्षरा सिंह के प्यार में पागल हुए पवन सिंह वायरल हुए तस्वीरें

आप को बता दे की अब ये भोजपुरी सिनेमा के पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को चाहने वाले बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। आप को बता दे की इन दोनों के गानों के रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं। अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। अब ये गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।Akshara Singh Video अक्षरा सिंह के प्यार में पागल हुए पवन सिंह वायरल हुए तस्वीरें।




‘लॉकर में जवानी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। अब इन दोनों की जोड़ी का ये भोजपुरी गाना इस टाइम यूट्यूब पर बहुत ही ज्यादा बवाल मचा रहा है।

आप को बता दे की अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। और ये गाने में अक्षरा सिंह ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं। अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए वैसे भी बहुत फेमस हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षरा अपनी बोल्ड फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं।

Ertiga भी धक-धक होने लगी Mahindra Bolero को देख,अपग्रेड फीचर्स के साथ माइलेज में निकलेंगी सबकी बाप,देखे कीमत

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल गाना यहां देखें

Akshara Singh Video अक्षरा सिंह के प्यार में पागल हुए पवन सिंह वायरल हुए तस्वीरें। अब ये गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच जो केमिस्ट्री दिखाई गई जिसे देखकर इनके फैंस भी दीवाने हो गए हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के गाने लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं।

Jio Recharge Plan 2024 जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 395 में सब कुछ मिलेगा 3 महीना फ्री

अब उसी के चलते फिल्ममेकर भी इनकी जोड़ी को लेकर फ़िल्में बनाते रहते हैं। वहीं बीते दिनों इन दोनों स्टार के बीच लड़ाई की खबरें भी सामने आईं। जिसके चलते बहुत से विवाद भी हुआ। पवन सिंह के अलावा अक्षरा सिंह की खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मी जोड़ी भी बहुत ही कमाल है।

वाईएस शर्मिला आज कांग्रेस में हो सकती शामिल विलय की चर्चा के बीच राहुल को देंगी बधाई जाने खबर

खेसारी और अक्षरा सिंह ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button