TechTrending News

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी जिओ ने लांच किया सस्ता रिचार्ज प्लान इन रिचार्ज प्लांस पर मिलेंगे बेहतरीन बेनेफिट्स

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी जिओ ने लांच किया सस्ता रिचार्ज प्लान इन रिचार्ज प्लांस पर मिलेंगे बेहतरीन बेनेफिट्स। अगर आप जियो के कस्टमर हैं तो सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 3 महीना के लिए जियो की तरफ से लांच किया गया है। अब आप बिल्कुल निश्चिंत होकर सबसे कम दाम में रिचार्ज 3 महीना का करवा सकते हैं आईए जानते हैं 395 के रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा?



जियो का नया रिचार्ज प्लान 2024

आपको क्या पता है कि जिओ के तरफ से ₹400 से काम में भी 3 महीने तक चलने वाले रिचार्ज प्लान रखे हुए। रिलायंस जिओ की तरफ से एक खास रिचार्ज पेश किया जाता है और वह है 395 में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ यह रिचार्ज प्लान आता है।

Also Read This:-PM Kusum Yojana: सरकार किसानो को कुसुम योजना के तहत अनुदान में देगी इतने लाख सोलर पम्प ऐसे उठाये इस योजना का लाभ जानिए…

यह रिचार्ज प्लान Jio के अलावा किसी भी टेलीकॉम कंपनी में उपलब्ध नहीं है। यही वजह है कि Jio का 395 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को Value plan कहते है। खास बात यह है कि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पास ऐसा कोई प्लान मौजूद नहीं है जो जिओ के इस प्लान को टक्कर दे सकें।

जियो रिचार्ज प्लान 395 रुपये

जिओ के 395 के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलती है जो की अन्य प्लान के मुकाबले बहुत ही ज्यादा सस्ता है। साथी इस प्लान में कुल मिलाकर 6GB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है मतलब कि अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल काम करते हैं या फिर ऑनलाइन वीडियो कम देखते हैं तो आप आराम से 84 दिनों तक इंटरनेट सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read This:-मात्र 6 हजार रूपये में लॉन्च किया Realme का 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला 5G धाकड़ फोन इसके फीचर्स के आगे पानी भरेंगे…

इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड दी गई है इस प्लान में 84 दिनों के लिए आपको 1000 एसएमएस पैक बिल्कुल फ्री मिलते हैं। इसके अलावा जिओ के 395 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और जिओ क्लाउड शामिल है।

कैसे करें रिचार्ज प्लान को अप्लाई 

जिओ के 395 रुपया वाले रिचार्ज प्लान को करने के लिए सबसे पहले आप लोगों को अपने मोबाइल में My Jio App को लॉगिन करना होगा। इसके बाद रिचार्ज प्लान के ऑप्शन पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आपके सामने दिखाई देगा 395 रुपए वाला रिचार्ज प्लान इस कैटेगरी में जिओ के मोस्ट अफॉर्डेबल प्लान रिचार्ज भी मौजूद है।

Also Read This:-ठण्ड में Honda Shine ने बढ़ाया अपने फीचर्स से इंटरनेट का पारा भारतीय बाजार में नए वर्जन के साथ इस दिन आने को है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *