Automobile

Ertiga भी धक-धक होने लगी Mahindra Bolero को देख,अपग्रेड फीचर्स के साथ माइलेज में निकलेंगी सबकी बाप,देखे कीमत




 Mahindra Bolero ka look 

Bolero का कातिलाना लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Mahindra Bolero के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप ऑफर करती है। जिससे इस एसयूवी का लुक भी बहुत ही इम्प्रूव हो सकता है। जानकारी के मुताबिक अब उसके लुक और प्रीमियम डिज़ाइन में बहुत ही चेंज भी देखने को मिल सकता है।

Jio Recharge Plan 2024 जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 395 में सब कुछ मिलेगा 3 महीना फ्री

 Mahindra Bolero ke फीचर्स 

आप को बता दे की अब ये Bolero के फीचर्स की बात करे तो अब उसमे आपको पहले जैसे फीचर्स के साथ Advanced फीचर्स भी दिए गए हैं। जिनमें ब्लूटूथ म्यूजिक System के साथ ऑक्स और Usb कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर Steering और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट Cluster शामिल हैं। अब उसके फीचर्स की बात करे तो अब उसमे में एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट मिलता हैं।

MP News मौसम विभाग ने किया अलर्ट मध्यप्रदेश में होगी अगले 4 दिन जोरदार बारिश,जिसके बाद ठंड बढ़ेगा अत्यधिक प्रभाव

 Mahindra Bolero ke engine 

Ertiga भी धक-धक होने लगी Mahindra Bolero को देख,अपग्रेड फीचर्स के साथ माइलेज में निकलेंगी सबकी बाप,देखे कीमत। Bolero के इंजन की बात करें तो अब उसमे आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है। अब इसके इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। अब ये कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया जा रहा है। अब इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी लॉन्च किया जा रहा है। जो इसे और भी अधिक शक्तिशाली बना देगा।

Ration Card New today 2024 नए साल पर राशन कार्ड वालों को मिला बड़ा उपहार,सुन खुशी से झूम उठाएंगे

 Mahindra Bolero ki price 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Bolero की रेंज की अगर बात करे तो उसकी शुरुवात 9.78 लाख एक्स शोरूम प्राइस हो जाती है। बता दें कि अलग से एयरबैग के बदले कंपनी ने SUV के रेंजो में मामूली इजाफा किया है। जिसमे आपको 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन दी जा सकती है। अब इन अपडेट के साथ, न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की रेंज में निश्चित रूप से बढ़ोतरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button