BastarAAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

बस्तर और जगदलपुर की बहुचर्चित विधानसभा सीट पर ‘आप’ ने उतारा उम्मीदवार

रायपुर : आम आदमी पार्टी ने गुरुवार देर रात छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की। दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी इस सूची में बहुचर्चित बस्तर और जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र समेत कुल 11 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। वहीं, इस लिस्ट के जारी होने के बाद अब तक कुल 33 सीटों पर आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

आम आदमी पार्टी ने बैकुंठपुर (3) से डॉ. आकाश जशवाल, कटघोरा (22) से चंद्रकांत डिकसेना, लोरमी (26) से मनभजन टंडन, मुंगेली (27) से दीपक पात्रे, जैजैपुर (37) से दुर्गालाल केवट (निषाद), कसडोल (44) से लेखराम साहू, गुंडरदेही (61) से जशवंत सिन्हा, दुर्ग ग्रामीण (63) से संजीत विश्वकर्मा, पंडरिया (71) से चमेली कुर्रे, बस्तर (85) से जगमोहन बघेल और जगदलपुर (86) विधानसभा से नरेंद्र भवानी को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं, इससे पहले आम आदमी पार्टी ने अपनी दूसरी सूची में प्रतापपुर से राजा राम श्याम, सारंगढ़ से देवप्रसाद कोसले, खरसिया से विजय जायसवाल, कोटा से पंकज जेम्स, बिल्हा से जसबीर सिंह, बिलासपुर से डा. उज्ज्वला कराड़े, रायपुर ग्रामीण से तरुण वैद्य, रायपुर पश्चिम से नंदन सिंह, अंतागढ़ से संतराम सलाम, केशकाल से जुगलकिशोर बोध, चित्रकोट से बोमाडा राम मंडावी, मस्तूरी से धरमदास भार्गव को उम्मीदवारी सौंपते हुए मैदान में उतारा।

दिल्ली और पंजाब की तरह आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में भी विकास परक रणनीति पर पूरी दम-खम के साथ विधानसभा चुनाव लड़ रही है। तीसरी सूची जारी होने के बाद ‘आप’ ने अब तक कुल 33 प्रत्याशियों को टिकट दे दिया है। इससे पहले पार्टी ने दंतेवाड़ा, नारायणपुर, अकलतरा, भानुप्रतापपुर, कोरबा, राजिम, पत्थलगांव, कर्वधा, भटगांव और कुनकुरी सीट पर प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगा चुकी है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button