Automobile

35Km का शानदार माइलेज के साथ आपके गांव-शहर में तहलका मचाने को है तैयार टॉप मॉडल Maruti WagonR मात्र 20,000 में

35Km का शानदार माइलेज के साथ आपके गांव-शहर में तहलका मचाने को है तैयार टॉप मॉडल Maruti WagonR मात्र 20,000 में . आप 20000 रुपए देख फैमली कार के तौर पर पॉपुलर WagonR CNG को घर ले जा सकते है। भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki की CNG गाड़ियों की डिमांड इस समय जबरदस्त चल रही है।



यह भी पढ़े :-बकाया बिजली बिल में 80% की सब्सिडी के साथ किसानो की होगी बल्ले-बल्ले जानिए ऐसे उठाएं इसका लाभ

आप 20000 रुपए देख फैमली कार के तौर पर पॉपुलर WagonR CNG को घर ले जा सकते है। भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki की CNG गाड़ियों की डिमांड इस समय जबरदस्त चल रही है। वैगरआर पर 2-3 महीने का वैटिंग पीरियड चल रही है। वैगनआर आज भी सबसे ज्यादा बिकने वाली सीएनजी गाड़ियों में से एक है। लोग इसे कम कीमत, शानदार माइलेज और रखरखाव में सस्ता होने के कारण खरीदना पसंद करते है।

WagonR CNG EMI Plans वैगनआर सीएनजी ईएमआई योजनाएं

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG मॉडल की कीमत 6.34 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है। अगर आप इसे 20000 हजार रुपए की डाउंन पेमेंट देकर खरीदते है तो कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार 7 साल के लिए 8 फीसदी ब्यादा के साथ आपकी ईएमआई 10,732 रुपए की बनेगी। आपको 7 साल में 2,12,959 रुपए का ब्याज देना होगा।

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर भी निर्भर करती हैं अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आती है तो बैंक इन तीनों में अपने अनुसार परिवर्तन कर सकता है।

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG मॉडल इंजन 

नई Maruti Wagon R facelift में 1.0 लीटर के-सीरीज डुअल जेट और डुअल वीवीटी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1.2 लीटर के इंजन का विकल्प भी दिया गया है और जैसा कि आपको पहले भी बताया कि इसी के साथ कंपनी ने इसे फैक्टरी फिटेड सीएनजी किट के साथ बाजार में उतारा है। Wagon R CNG में 1.0 लीटर वाले इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG मॉडल माइलेज 

कंपनी के मुताबिक Maruti WagonR फेसलिफ्ट का नया CNG वेरियंट 34.05 किमी प्रति किलो का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki LXI WagonR CNG मॉडल फीचर्स

इसमें स्मार्टफोन नेविगेशन के साथ 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है, जो 4 स्पीकर के साथ आता है। नई वैगनआर HEARTECT प्लेटफॉर्म के साथ अपने राइडर्स के लिए बेहतर सेफ्टी मेजर्स ऑफर करती है। इसमें ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर समेत कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Key Specifications of Maruti Wagon R VXI CNG

ARAI Mileage 34.05 km/kg
Secondary Fuel Type Petrol
Fuel Type CNG
Engine Displacement (cc) 998
No. of cylinder 3
Max Power (bhp@rpm) 55.92bhp@5300rpm
Max Torque (nm@rpm) 82.1Nm@3400rpm
Seating Capacity 5
TransmissionType Manual
Fuel Tank Capacity 60.0
Body Type Hatchback

 

यह भी पढ़े :-भारतीय बाजार में उतरी Renault की नई SUV कार धाकड़ इंजन और बेहरीन फीचर्स से Creta, Nexon की उड़ाई नींदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button