Automobile

भारतीय बाजार में उतरी Renault की नई SUV कार धाकड़ इंजन और बेहरीन फीचर्स से Creta, Nexon की उड़ाई नींदे

भारतीय बाजार में उतरी Renault की नई SUV कार धाकड़ इंजन और बेहरीन फीचर्स से Creta, Nexon की उड़ाई नींदे। आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये रेनॉल्ट कंपनी अपनी न्यू डस्टर एसयूवी लॉन्च कर सकती है। आपकी जानकारी के मुताबित यह स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल एसयूवी कार होगी। अब ये बहुत सी विशेषज्ञों का मानना है कि, रेनॉल्ट कंपनी भारत में बढ़ते हुए एसयूवी कार के चलन को देखते हुए अपनी न्यू डस्टर एसयूवी लॉन्च कर सकती है। अब हमारे मार्केट में आ रही जबरदस्त तभाही मचाने Renault Duster की SUV कार,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मात्र इतनी सी कीमत में।


यह भी पढ़े :-Redmi Note 13 Pro+ का ऑफिसियल ट्रेलर हुआ लांच लीक फीचर्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल जानिए कीमत मात्र इतनी

New Renault Duster SUV Design

आप को बता दे की अब ये रेनॉल्ट की नई डस्टर के डिजाइन पर यदि नजर डाली जाए। जो यह पहले की अपेक्षा बहुत से चेंज के साथ ही हमारे मार्केट में आएगी और ऐसी उम्मीद है। अब ये पिछले डस्टर के मुकाबले थोड़ी बेहतर होगी। ऐसा भी अनुमान जताया जा रहा कि नए मॉडल में होरिजेंटल एलइडी हैडलाइट्स की सुविधा भी दी जा सकती है। जिसके अलावा रेडिएटर ग्रिल और पीछे के बंपर में भी बदलाव किया जा सकता है।

Interior of the new Renault Duster SUV

यदि इंटीरियर की बात की जाए तो नई रेनॉल्ट डस्टर एसयूवी में चालक और यात्रियों के लिए बहुत से चेंज भी किए जा सकते हैं। जैसे इस कार में आपको टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, वॉयरलैस नेटवर्किंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे बहुत सारे इंटीरियर फीचर्स मिलते हैं।

New Renault Duster SUV Engine

मार्केट में आ रही जबरदस्त तभाही मचाने Renault Duster की SUV कार,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मात्र इतनी सी कीमत में। यदि नई रेनॉल्ट डस्टर एसयूवी की बात की जाए, तो इसमें आपको पेट्रोल और हाइब्रिड इंजन जैसे बहुत से विकल्प मिल सकते हैं, वैसे तो यह पूरी संभावना है। जिसमे आपको 1.2 लीटर माइल्ड हाइब्रिड यूनिट इंजन मिलेगा, जो आसानी के साथ 130 बीएचपी की पावर को जनरेट कर सकता है। उसके साथ ही इसमें आपको 1.6 लीटर का हाइब्रिड इंजन भी दिया जाएगा। जो 140 बीएचपी का पावर जेनरेट कर सकता है।

New Renault Duster SUV will compete with these cars

न्यू रेनॉल्ट डस्टर एसयूवी कार लांच होने के बाद ऐसी उम्मीद भी जताई जा रही कि अब ये कार आने वाले टाइम में हुंडई की क्रेटा कार, टाटा कंपनी की नेक्सॉन कार और सेल्टोस की किआ को जबरदस्त टक्कर दे सकती है। रेनॉल्ट की नई एसयूवी कार आने के बाद इन कारों के बीच जबरदस्त कंपटीशन देखने को मिलेगा तथा लोगों के बीच भी अधिक चॉइस होगी, जिसमें से वह अपने पसंद के मुताबिक कार भी ले सकते है।

यह भी पढ़े :-पेट्रोल का बिल भरते-भरते हो गए हो कंगाल तो न हो परेशान झटपट मात्र 35,000 में डायरेक्ट शोरूम से घर ले आए Hero Hf…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button