Tech

Realme का ये 5G फ़ोन देगा टॉप से भी टॉप स्मार्टफोन को 440 वाल्ट के झटके धांसू फीचर्स और लुक से बना टेक् मार्केट की जान जाने कीमत

Realme का ये 5G फ़ोन देगा टॉप से भी टॉप स्मार्टफोन को 440 वाल्ट के झटके धांसू फीचर्स और लुक से बना टेक् मार्केट की जान जाने कीमत। टेक मार्केट में स्मार्टफोन का विकास लगातार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कई कंपनियां अपने कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए ऑफर्स और डील्स को लेकर आती रहती है। ऐसे में अगर आप किसी नए फोन की तलाश में है और आपका बजट भी कम है तो आपके लिए बिल्कुल सही मौका आया है, जहां आप फ्लिपकार्ट से Realme C53 हैंडसेट को कई डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते है।




Also read this :-सिर्फ 5,999 रुपए में Honda SP 125 न्यू 2.0 Version को बनाये अपने घर की रानी जानिए सभी फीचर्स

Camera quality of Realme C53 5G smartphone

Realme C53 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी इस 5G डिवाइस में 6.74 इंच का LED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। बात करें फोन के फ्रंट कैमरे की तो इसका सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सेल का दिया गया है।

Powerful battery of Realme C53 5G smartphone

Realme C53 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में आप ग्राहकों के 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है। इसमें आपको टाइप सी यूएसबी केबल पोर्ट भी साथ दिया गया हैं। इसमें आपको गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल रहे हैं।

Also read this :-Jio नहीं हम लाये आपके लिए Airtel Fantastic Plans अब 1 साल तक अनलिमिटेड मिलेगा 5G इंटरनेट डेटा और सब कुछ फ्री जानिए सभी…

Realme C53 Price Discount Offer 

Realme C53 की कीमत पर डिस्काउंट ऑफर इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए की हैं। लेकिन Flipkart पर आप इसे 2000 रुपए की छूट के बाद 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं ऑफर्स की बात करें तो इसमें आप ग्राहकों को 9999 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि ये प्राइस आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करता है।

Realme C53 5G smartphone EMI option

Realme C53 5G स्मार्टफोन ईएमआई विकल्प फ्लिपकार्ट इस Realme C53 EMI का ऑप्शन भी दे रहा है। इसके तहत आप इस मोबाइल को 490 रुपये प्रतिमाह की कीमत पर खरीद सकते हैं। तो बताइए इतनी सस्ती डील आपको कहां मिलने वाली हैं। जल्दी से घर बैठे ही इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर डालिए वरना देर हो सकती हैं।

Also read this :-OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन ने स्टॉक किया खत्म आप भी है OnePlus के दीवाने तो झटपट बुक करे यहाँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *